‘2 मई को बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों के साथ BJP की सरकार बनेगी’

गृह मंत्री अमित शाह ने बोला कि 2 मई को जब मतगणना होगी तो पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों के साथ BJP की सरकार बनेगी

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) और तृणमूल कांग्रेस पार्टी (TMC) के बीच कांटे की टक्कर है। गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह (Amit Shah) ने बंगाल के सिंगूर से मेगा रोड शो की शुरुआत की और डोमजूर में एक रिक्शा चालक के घर पर दोपहर का खाना भोजन भी किया। इस दौरान उनके साथ निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार भी उपस्थित रहे।

इस सीट पर कमल खिलेगा

पश्चिम बंगाल के डोमजूर (Domjur) में गृह मंत्री अमित शाह ने बोला कि, आज मैं यहां भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव बनर्जी का प्रचार करने आया हूं, एक ही पंचायत में मेरा दौरा हुआ। मुझे पूरा भरोसा है राजीव जी प्रचंड बहुमत से इस सीट पर कमल खिलाएंगे।

अमित शाह ने बोला, 2 मई को जब मतगणना होगी तो पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा (BJP) की सरकार बनेगी। ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) की हताशा उनके भाषण में, वक्तव्य में और व्यवहार में उजागर हो रहा है। यह बता रहा है कि भाजपा की जीत हो रही है।

 

हिंसा के खिलाफ

पश्चिम बंगाल (West Bengal ) भाजपा नेता दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने कहा कि, हिंसा को हम इतने सालों से झेल रहे हैं। हमसे ज्यादा हिंसा किसी ने नहीं देखी है लेकिन जो लोग हिंसा करते थे, आज वे हिंसा के खिलाफ बोल रहे हैं। उन्हें अब समझ आ गया है कि हिंसा नहीं होनी चाहिए। बंगाल में हिंसा से राजनीति और समाज का नुकसान हुआ है।

पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव हो रहा है। जिसके पहले, दूसरे और तीसरे चरण का मतदान हो चुका है। चौथे चरण का चुनाव 10 अप्रैल को होगा

यह भी पढ़ेChaitra Navratri: चैत्र नवरात्रि पर मां दुर्गा के 9 रूपों की होती है खास पूजा, जानें पारण करने की तिथि

Related Articles