हार्दिक पटेल ने उड़ाई बीजेपी की खिल्ली, कहा- भाजपा नर्वस हो गई है

0

नई दिल्ली। गुजरात में चुनाव का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में बयानबाजियों और रैलियों का दौर भी जारी है। वहीं चुनाव की तारीख भले ही न आई हो लेकिन पार्टियों में घमासान अभी से जारी है। बीजेपी और कांग्रेस इस चुनाव को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहे हैं। वहीं इस चुनाव में अहम भूमिका निभाने वाले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपनी कोशिशें शुरू कर दीं हैं। इसी कड़ी में बुधवार की सुबह उन्होंने ट्वीट कर भाजपा पर तंज कसा।

हार्दिक ने अपने ट्वीट में लिखा कि गुजरात चुनाव लड़ने की लिए भाजपा अभी तैयार नहीं हैं, मतलब असक्षम हैं। हँसी आ रही हैं, हाँ हाँ हाँ हाँ हाँ। मोदी जी बार-बार गुजरात आ रहे है, क्या भाजपा नर्वस हैं !!!”।

एक महीने में पीएम मोदी ने गुजरात में 4 रैलियां की हैं। अगले हफ्ते एक बार फिर वो गुजरात का दौरा कर सकते हैं। गुजरात में बीजेपी पिछले दो दशकों से सत्ता में है और विपक्ष की राजनीति में कांग्रेस का ग्राफ़ ऊपर-नीचे जाता रहा है। वहीं इस बार के विधानसभा चुनावों के जरिये कांग्रेस  गुजरात में अपना राजनीतिक वनवास ख़त्म करना चाहती है।

राहुल गांधी ने इस चुनाव के लिए अपने प्लान तैयार कर लिए हैं। सोशल मीडिया से लेकर जमीनी स्तर तक चुनावी अभियान शुरू हो चुका है। वहीं पाटीदारों को आरक्षण देने की मांग कर रहे हार्दिक पटेल ने कांग्रेस का साथ देने का ऐलान कर दिया है।

हार्दिक के इस ऐलान ने बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा दीं हैं। क्योकि गुजरात में एक करोड़ 20 लाख पाटीदार हैं, जो बीजेपी का खेल बिगड़ सकते हैं। इसलिए इस बार गुजरात के चुनाव पर पूरे देश की नजर है। वहीं पीएम मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष के लिए यह चुनाव नाक का सवाल बनकर रह गया है।

 

loading...
शेयर करें