BJP ने राहुल पर किया पलटवार, कहा- चीन के प्यार में करते हैं ट्वीट

0

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नोटबंदी को लेकर मोदी सरकार पर लगाए आरोपों को लेकर बीजेपी ने पलटवार किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल पर निशान साधते उन्हें चीन प्रेमी बताया। पात्रा ने कहा कि राहुल गांधी को चीन से ज्यादा प्यार है। उन्हें चीन पर भरोसा है।

पात्रा ने कहा कि राहुल को डोकलाम विवाद में चीन के तर्क पर अधिक विश्वास है। वह चीन के प्यार में ही ट्वीट करते रहते हैं। वहीं अभी इससे पहले मुख्तार अब्बास नकवी ने राहुल पर चुटकी ली थी। उन्होंने राहुल को गुरु घंटाल कहा था।

दरअसल, आरोप-प्रत्यारोप का ये दौर तब शुरू हुआ जब गुरुवार को राहुल ने मोदी सरकार को नोटबंदी और राफेल सौदे पर घेरा था। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े उद्योगपतियों और हितैषियों को फायदा पहुंचाने के लिए नोटबंदी की। पीएम ने देश की अर्थव्यवस्था ही बिगाड़ दी है।

वहीं राफेल सौदे पर राहुल ने आज फिर एक ट्वीट किया। उन्होंने राफेल मामले को लेकर आज फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि यह ‘विश्वव्यापी भ्रष्टाचार’ है और ‘आने वाले कुछ हफ्तों में राफेल कुछ बड़े बम गिराने वाला है।’

राहुल ने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘यह विश्वव्यापी भ्रष्टाचार है। यह राफेल विमान वास्तव में दूर तक और तेज तक उड़ता है! यह आने वाले कुछ हफ्तों में कुछ बड़े बंकर भेदी बम भी गिराने वाला है।’ उन्होंने कहा, ‘मोदी जी कृपया अनिल अंबानी को बताएं कि फ्रांस में एक बड़ी समस्या है।’

loading...
शेयर करें