IPL
IPL

भाजपा सनातन धर्म (Eternal Religion) की नींव मजबूत कर रही है, मौका मिला तो वह भी चुनाव लड़ेंगी : सखी मां

पशुपति अखाड़ा नेपाल और किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर हिमांगी सखी (Hemangi Sakhi) मां ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) संत-समाज को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है।

मथुरा:  पशुपति अखाड़ा नेपाल और किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर हिमांगी सखी (Hemangi Sakhi) मां ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) संत-समाज को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। वह चाहती है कि सनातन धर्म की नींव मजबूत हो।

सखी मां ने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा धर्म का कार्य कर रही है तथा भाजपा (BJP) संत-समाज को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। वह चाहती है कि सनातन धर्म (Eternal Religion) की नींव मजबूत हो और आने वाली पीढ़ी के लिए यह आदर्श बनें। यही कारण है कि वह उन मंदिरों को पुनः उभार कर ला रही है जिन पर मुगलों ने कब्जा किया हुआ था। भाजपा के कार्यकाल में ही अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है, यह सभी देशवासियों के लिए गौरव की बात है।

इसे भी पढ़े: ‘नव वर्ष’ नए लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए नई सोच और नई ऊर्जा के साथ काम करने का अवसर है- सीएम गहलोत

कृष्ण जन्मभूमि पर उठाए गए विवाद पर उन्होंने कहा कि वर्तमान जन्मभूमि भगवान कृष्ण के जन्म का ही स्थान है, मुगलों ने अपने समय में इसमें बदलाव कर दिया। सरकार और संत समाज इस पर कार्य कर रहे हैं। यहां भी भव्य मंदिर का निर्माण होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि हरिद्वार कुंभ (Haridwar Kumbh) से पहले वृन्दावन कुंभ (Vrindavan Kumbh) मे सहभागिता करना उनका परम सौभाग्य होगा। आज उन्हें जो उपलब्धियां हासिल हो रहीं हैं, वे सब बांके बिहारी की ही कृपा से संभव है। उनका कहना था कि यदि उन्हें मौका मिला तो वे आगामी 2024 के चुनाव में यहां से सांसद का चुनाव लड़कर ब्रजवासियों की सेवा करेंगी। इससे पूर्व उन्होंने बिहारी जी, निधिवन, यमुना जी आदि के दर्शन व पूजन-अर्चन किया।

Related Articles

Back to top button