BJP-JDU की ‘पोस्टर गर्ल’ ने बदला पाला, बसपा का दामन थामा

बिहार में बीजेपी और जेडीयू की पोस्टर गर्ल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'आत्मनिर्भर बिहार' अभियान को अचानक से बड़ा झटका दिया है।

बेतिया: बिहार में बीजेपी और जेडीयू की पोस्टर गर्ल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘आत्मनिर्भर बिहार’ अभियान को अचानक से बड़ा झटका दिया है। बीजेपी-जेडीयू के प्रचार वीडियो में साड़ी पहनी पटना की पोस्टर गर्ल शांति प्रिया ने उनका दामन छोड़कर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का हाथ थाम लिया है। शांति प्रिया की तस्वीरें प्रचार वीडियो के अलावा बीजेपी के मैनिफेस्टो, हर पोस्टर और होर्डिंग्स पर लगी है। लेकिन अब शांति प्रिया पश्चिम चंपारण जिले के लौरिया चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी रण कौशल प्रताप सिंह उर्फ गुड्डु सिंह के लिए वोट मांग रही हैं।

BJP-JDU की ‘पोस्टर गर्ल’ ने बदला पाला, बसपा का दामन थामा

शांति प्रिया से पार्टी बदलने को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होंने बताया कि कलाकार का सबसे बड़ा सम्मान होता है उसे जहां मिलेगा वो वहां जाएगा। इसके साथ ये भी कही कि कलाकार का अपना काम होता है और वो जिसके साथ चाहे काम कर सकता है, उसपर किसी का कोई जोर नहीं। उन्होंने कहा कि इससे पहले मैं बीजेपी के लिए काम करती थीं, लेकिन अब लौरिया से बसपा उम्मीदवार के लिए काम कर रही हूं और उनके लिए चुनाव प्रचार कर रही हूं।

ये भी पढ़े : राजस्थान: कर्नल बैसला से की रेलवे ट्रेक खाली करने की अपील

खबरों के मुताबिक शांति प्रिया लौरिया से बसपा उम्मीदवार रण कौशल प्रताप के साथ रोजाना चुनाव प्रचार प्रसार में जुटी हुई हैं, साथ ही उनकी पत्नी के साथ भी घर-घर गांव-गांव घूमते हुए वोट मांगते दिखाई दे रही है। लौरिया विधानसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी विनय बिहारी भी एक कलाकार हैं लेकिन उनके खिलाफ उनकी ही पार्टी की पोस्टर गर्ल का विरोध में उतरना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button