महबूबा को गालियां देता नजर आया बीजेपी नेता, उमर अब्दुल्ला बोले- होनी चाहिये कार्रवाई

0

भले ही जम्मू-कश्मीर में भाजपा-पीडीपी गठबंधन सत्ता पर काबिज है और सरकार के संचालन में भी तक किसी तरह का गतिरोध देखने को नहीं मिला है लेकिन इस बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक बीजेपी नेता सूबे की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को गालियां देता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो ने राजनीतिक गलियारों में एक अलग सी हलचल पैदा कर दी है।

इस वीडियो का मुद्दा उठाते हुए जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने गालियां देते नजर आ रहे बीजेपी नेता को निशाने पर लिया है। उन्होंने बीजेपी नेता के इस कृत्य की निंदा करते हुए FIR दर्ज करने की मांग की है।

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि यह पूरी तरह से स्वीकार गंदी और अस्वीकार्य भाषा है, इसका इस्तेमाल महबूबा मुफ्ती के खिलाफ किया गया है, हम इसकी तीव्र आलोचना करते हैं और जम्मू-कश्मीर पुलिस से अपील करते हैं कि गाली देने वाले शख्स के खिलाफ एफआईआई दर्ज किया जाए।

वीडियो में गाली देने वाले नेता की पहचान नहीं हो पाई है। वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स सीएम के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहा है, वहीं साथ बैठे लोग हाय-हाय के नारे लगा रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहे इस शख्स ने चश्मा पहन रखा है जो सड़क के किनारे एक सभा में बैठा है। यहां पर बड़ी संख्या में लोग दिख रहे हैं। कुछ लोगों के हाथ में तिरंगा झड़ा भी दिख रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक गाली देने वाला शख्स एक बीजेपी विधायक का भाई है।  इस वीडियो के सामने आने के बाद जम्मू-कश्मीर के नेता गुस्सा हैं। उन्होंने आरोपी शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loading...
शेयर करें