BJP नेता और BIG BOSS 14 की सदस्य Sonali Phogat के घर हुआ ये, जानकार हो जाएंगे दंग

Sonali Phogat के घर चोरी हो गई। चोरो ने घर से आभूषण, लाइसेंसी रिवॉल्वर,10 लाख रुपये और अन्य बेशकीमती चीज़ो को चुरा लिया।

हरियाणा: हरियाणा के हिसार में BJP नेता सोनाली फोगाट ( Sonali Phogat ) के घर चोरी हो गई। चोरो ने घर से आभूषण, लाइसेंसी रिवॉल्वर,10 लाख रुपये और अन्य बेशकीमती चीज़ो को चुरा लिया।  जब सोनाली के घर चोरी हुई उस वक़्त वह अपने घर से दूर चंडीगढ़ में थीं।

एचटीएम थाना प्रभारी सुखजीत ने बताया कि घर में सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है जिससे हमे चोरो को ढूंढने में आसानी होरी लेकिन चोर डिजिटल वीडियो रेकॉर्डर ले गए जिसमे रिकॉर्डिंग थी। पुलिस ने कहा इस मामले की जांच की जा रही है और अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ कार्यवाही की जाएगी। सोनाली फोगट ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह 14 फरवरी को घर से बाहर गई थी और जब वह 15 को लौटी तो उनके घर में चोरी हो गई थी।

पुलिस ने बताया कि जाँच में पता चला हुई कि सोनाली के घर से आभूषण, चांदी का एक घड़ा, 12 बोर की लाइसेंसी रिवॉल्वर, 10 लाख रुपये गायब है। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने टीम को काम पर लगा दिया है। बता दे कि फोगाट ने 2019 में आदमपुर से हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़ा था और वह हरियाणा के दिवंगत नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नेाई से हार गयी थीं। हाल में सोनाली बिग बॉस-14 का भी हिस्सा रहीं हैं।

यह भी पढ़े: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच लखनऊ में होंगे क्रिकेट मैच, मुकाबले की तारीख का हुआ ऐलान

Related Articles

Back to top button