भाजपा नेता ने कहा- अमित शाह राजनीति में ग्रेजुएट और राहुल गांधी अभी नर्सरी में ही

अगरतला: त्रिपुरा में हुए विधानसभा चुनाव में जीत का डंका बजाने के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने कांग्रेस पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में भाजपा नेता हेमंत बिस्व सरमा ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि अब वह केरल, पश्चिम बंगाल या बांग्लादेश जा सकते हैं। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से करते हुए राहुल की राजनैतिक क्षमता पर भी सवाल खड़े किये।

मिली जानकारी के अनुसार, हेमंत बिस्व सरमा रविवार को मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि माणिक सरकार के पास अब सिर्फ 3 ऑप्शन हैं। वो या तो अब पश्चिम बंगाल जा सकते हैं, जहां अभी भी मार्क्सवादी पार्टी की कुछ मौजूदगी है। वह केरल भी जा सकते हैं, जहां उनकी पार्टी अभी भी सत्ता में है और अभी 3 सालों तक और सत्ता में बनी रहेगी। या फिर वह पड़ोसी देश बांग्लादेश भी जा सकते हैं।

हेमंत बिस्व सरमा ने इस दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच तुलना भी भी की। उन्होंने कहा कि अमित शाह जहां राजनीति में पोस्ट ग्रेजुएट के छात्र हैं, वहीं राहुल गांधी अभी भी नर्सरी में ही पढ़ रहे हैं।

हेमंत बिस्व सरमा ने राहुल गांधी की कार्यशैली की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष कोई गंभीर राजनेता नहीं हैं। जब असम में कांग्रेस सरकार राहुल गांधी के साथ एक अत्यंत महत्वपूर्ण मुद्दे पर बातचीत करने गए थे उस वक्त वह अपने कुत्ते को खाना खिलाने में व्यस्त थे। सरमा फिलहाल असम की सर्वानंद सोनवाल सरकार में शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री हैं और इससे पहले भी कई बार राहुल गांधी पर निशाना साध चुके हैं।

Related Articles

Back to top button