गैंगरेप मामले में पूर्व सांसद और बीजेपी नेता के बेटे को उम्र कैद

0

भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने एक रेप के मामले में अपना फैसला सुनाते हुए पूर्व बसपा सांसद व भाजपा नेता गोरखनाथ पांडेय के बेटे आनंद पांडेय सहित चार को आजीवन कारावास की सज़ा दी। इन आरोपियों पर पर 25 जुलाई, 2014 में एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करने का आरोप था।

bjp-leader-gorakhnath-pandey-son-jailed-in-gang-rape-case

आपको बता दें कि 25 जुलाई, 2014 को रात आठ बजे भदोही जिले के कोइरौना थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप हुआ था। दरअसल नाबालिग शौच के लिए निकली हुई थी। तभी टिंकू सिंह और विकास मिश्रा बाइक से आए उन्होंने तमंचे के बल बार लड़की का पहरन कर लिया और एक प्राइवेट स्कूल के कमरे में ले गए, जहां पहले से पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडेय का बेटा आनंद पांडेय और पिंटू सिंह मौजूद था।

सभी आरोपियों ने पीड़िता को रिवाल्वर से डरा धमकाकर कई बार दुष्कर्म किया और दूसरे दिन उसे जहर तक पिला दिया और अपना रसूख दिखाते हुए पीड़िता के परिजनों को भी धमकाया। परिजन ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया और किसी तरह पीड़िता की जान बची।

इस मामले में 31 जुलाई, 2014 को कोइरौना थाने में सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। करीब तीन साल बाद न्यायालय ने फैसला सुनाया है और सभी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई। इन सभी पर 50-50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है। जब ये घटना सामने आई थी त बसांसद गोरखनाथ पांडेय बसपा में थे। अब वो भाजपा में शामिल हो चुके हैं।

 

 

loading...
शेयर करें