बीजेपी नेता ने कहा- ‘जब तक मैं जिंदा हूं, नहीं रिलीज़ हो पाएगी पद्मावती’

0

फरीदाबाद। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर बवाल जारी है। हाल ही में जयपुर के पास स्थित नाहरगढ़ के किले से एक व्यक्ति का शव लटका हुआ पाया गया है जिसे सनसनी फैल गई। अब बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू ने कहा है कि जब तक मैं जिंदा हूं, फरीदाबाद-गुड़गांव में फिल्म पद्मावती को नहीं चलने दूंगा।

सूरजपाल अम्मू ने ये बात रविवार को एक प्रेस कांफ्रेंस से दौरान कही। सूरजपाल ने कहा है कि भारत स्वतंत्र देश है। इस देश में अभिव्यक्ति की आजादी है, इसलिए मैं सब कुछ बोलूंगा। उन्होंने कहा कि मुझे जम्मू-कश्मीर, पश्चिम बंगाल सहित अन्य जगहों से फोन पर धमकी मिल चुकी है लेकिन मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं। मैं समाज के लिए लड़ रहा हूं और मेरा समाज ही मेरी ताकत है। उन्होंने कहा कि आज तक ठाकुरों को ही फिल्मों में बलात्कार, लूटपाट व लड़की उठाने वाला दिखाकर उनकी छवि को धूमिल करने का प्रयास किया जा रहा है, जिसे राजपूत समाज अब सहन नहीं करेगा।

इतना ही नहीं अम्मू ने तो यहां तक कहा है कि वो विदेश में भी फिल्म रिलीज़ नहीं होने देंगे। उन्होंने वीजा के लिए अप्लाई कर दिया है और वो वहां भी समाज के लोगों के साथ मिलकर इस फिल्म का विरोध करेंगे। उन्होंने कहा कि हिन्दू होने के नाते अगर मैंने इस फिल्म को रोकने में सफलता हासिल कर ली तो मेरा जीवन सफल हो जाएगा। बता दें, पद्मावती पहले 1 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिलहाल फिल्म की रिलीज़ हो टाल दिया गया है। लेकिन विदेश में फिल्म 1 दिसंबर को ही रिलीज़ होगी।

 

loading...
शेयर करें