बीजेपी नेता ने कहा – प्रिया प्रकाश को देखकर पिघलने वाला देशक का युवा ‘पकौड़े’ ही बेचने लायक है

भोपाल। सोशल मीडिया पर वायरल गर्ल और मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के गाने का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पहले फिल्म को लेकर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप में एफआईआर दर्ज हुई, वहीं अब बीजेपी नेता ने एक बेतुका बयान देकर एक नया मामला खड़ा कर दिया है। दरअसल, एक बीजेपी नेता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर बोर्ड परीक्षाओं के मद्देनजर प्रिया के गाने पर बैन लगाने की मांग की है।

प्रिया प्रकाश वारियर

बीजेपी नेता ने सोशल मिडिया पर क्या लिखा –

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के जिला संयोजक संजीव मिश्रा ने अपने फेसबुक वॉल पर प्रिया प्रकाश की फोटो लगाकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जिस देश में लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के अंदर 7 लाख फॉलोवर्स हो जाएं तो उस देश का युवा पकौड़े बेचने के ही लायक है। उन्होंने सलाह देते हुए कहा कि लड़की का फॉलोवर बनने से अच्छा है कि युवा पकौडे़ बेचें।

इससे पहले प्रिया के खिलाफ हैदराबाद में शिकायत दर्ज हुई है

इससे पहले प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ हैदराबाद में शिकायत दर्ज हुई है। मोहम्मद मुखीद नाम के शख्स ने प्रिया प्रकाश और ‘मनिक्या मलारया पूवी’ गाने के निर्माताओं पर भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता का कहना है कि रोमांटिक दृश्य के दौरान गाने में पैगंबर साहब का नाम लिया गया।

क्या था पूरा मामला

बता दें कि प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं और केरल के त्रिशूर में रहती हैं। प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है। आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश की आंख मारते हुए इंटरनेट पर वीडियो वायरल हुआ था। जिसे देखकर इनते लोगों ने शेयर किया था कि सोशल मीडिया पर सुनामी आ गई थी।

Related Articles