बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- हमेशा गलत तथ्य पेश करते हैं वो…

नई दिल्ली। अक्सर पार्टी से अलग रुख अपनाने वाले बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को एक नसीहत दी है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के भाषणों में आक्रामक रूख से अप्रसन्नता जताते हुए उन्होंने पीएम मोदी को कुछ नसीहत देने का प्रयास किया था। इसी के बाद हाल ही में फिर से उन्होंने नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए उनके इतिहास पर सवाल उठाए हैं।

सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा है कि अपने भाषणों में अक्सर ज्ञान की बातें करने वाले पीएम हमेशा गलत तथ्य पेश करते है। साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो के माध्यम से उन्होंने तंज कसते हुए हाल ही में भगत सिंह और जवाहर लाल नेहरु वाले वाक्या को गलत ठहराया है। इसी के साथ उन्होंने पीएम को याद दिलाते हुए कहा है कि आपने दो दो बार कहा है कि दक्षशिला बिहार में जबकि वह पाकिस्तान में है और बिहार नालंदा में है। आगे  वह कहते हैं कि आपके सलाहकारों का इतिहास बहुत ही घटिया है। आप पहले उन्हें कुछ रास्ता दिखाएं।

https://twitter.com/ShatruganSinha/status/995218655590969344

बता दें इससे पहले भी शत्रुघन सिन्हा ने पीएम मोदी के विरुद्ध जाकर उन पर तंज कसा था। उन्होंने कहा था कि ‘पीएम बनने से कोई बुद्धिमान नहीं हो जाता है’। साथ ही उन्होंने कहा आज चुनाव प्रचार थम जाएगा धन शक्ति के बावजूद जन शक्ति प्रबल होगी।’’

Related Articles