बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी का केजरीवाल पर हमला, कहा- वो तो 420 आदमी है…

नई दिल्ली। राजनिवास में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों के चल रहे धरने के बीच दिल्ली में सियासी संकट बढ़ता जा रहा है। देश के अलग अलग राज्यों के चार मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, ममता बनर्जी, एच डी कुमारस्वामी और पी विजयन भी इस धरने के समर्थन में आ गए हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी

इसी बीच बीजेपी सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने केजरीवाल और उनके विधायकों को नक्सली कह डाला। सुब्रमण्यम स्वामी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई के हवाले से उनसे सवाल पूछा कि देश के अलग अलग राज्यों के चार मुख्यमंत्री केजरीवाल का समर्थन क्यों कर रहे है। केजरीवाल तो 420 आदमी है।

उन्होंने केजरीवाल पर कई बड़े बड़े आरोप लगाए। यहां तक की उन्होंने केजरीवाल को 420 तक कह डाला। उन्होंने कहा, केजरीवाल को बस दूसरों के कंधों पर चढ़कर सुर्खियां बटोरने की आदत है। केजरीवाल के अन्ना के एंटी करप्शन मूवमेंट में उनका साथ देने के बाद सत्ता बटोरने के बाद उन्हें लात मार दिया।

गौरतलब है कि राजनिवास में धरने के बीच चार राज्यों के मुख्यमंत्री केजरीवाल से नहीं मिल पाए। दरअसल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी ने पत्र लिखकर राजनिवास कार्यालय से धरना दे रहे अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों से मिलने की अनुमति मांगी थी, लेकिन उपराज्यपाल कार्यालय ने उन्हें मिलने की अनुमति प्रदान नहीं की।

Related Articles