बीजेपी नेता बोले, टीमएसी नेता हाथ लगाएं तो उंगलियां तोड़

0

नई दिल्‍ली। पश्चिम बंगाल से एक बडी खबर आ रही है। यहां के एक बीजेपी नेता ने बहुत ही विवादित बयान दिया है। उनके इस बयान के बाद पूरे राज्‍य में खलबली मच गई है।

http://puridunia.com/bjp-leader-tapas…giacal-statement/283378/puridunia.comपढ़ें क्‍या दिया बयान

आसनसोल से स्‍थानीय बीजेपी नेता तापस रे ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि राज्य के किसी भी हिस्से में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ता अगर भाजपा कार्यकर्ताओं को छूने की हिम्मत करें तो उनकी उंगलियां तोड़ दो। तापस रे ने एक विरोध रैली में कहा कि भाजपा कार्यकर्ता और नेता न कायर हैं और न ही हमने चूड़ियां पहनी हुई हैं। अगर टीएमसी कार्यकर्ता या टीएमसी गुंडे भाजपा कार्यकर्ताओं को छूने की कोशिश करते हैं, तो हम उस व्यक्ति की उंगुलियों को तोड़ देंगे।

टीएमसी नेता ने दी प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा कि अगर कोई भाजपा कैडर को उकसाने की कोशिश करता है तो हम खाली नहीं बैठेंगे। इस पर वरिष्ठ टीएमसी नेता गौतम देब ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा हिंसा और घृणा की संस्कृति को बंगाल में लाने की कोशिश कर रही है।

ऐसे बयान से भड़क सकती है हिंसा

उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान हिंसा को भड़काने और राज्य में शांतिपूर्ण माहौल को खराब करने के लिए दिए जा रहे हैं। दार्जिलिंग में गुरुवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के साथ धक्का-मुक्की करने वालों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग करने के लिए पश्चिम बंगाल के विभिन्न हिस्सों में शुक्रवार को दिन में रैलियां निकाली गईं।

loading...
शेयर करें