सत्ता के नशे में चूर दिखा भाजपा नेता, जनता के सामने ही पुलिस अधिकारी को दी धमकी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में भले ही यूपी पुलिस ने अपराधियों के हौसले पस्त कर दिए हो लेकिन अब भाजपा के  नेता ही गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं। सत्ता के नशे में चूर भाजपा नेताओं में न खाकी का डर रह गया है और न ही पार्टी की छवि का, वे सरेआम गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला मुरादाबाद जिले से सामने आया है जहां भाजपा नेता ने मंच पर ही पुलिस अधिकारी को 2 सेकेंड में टोपी उतरवा लेने की धमकी दे डाली।

मिली जानकारी के अनुसार, जिले में एक ब्लॉक प्रमुख पूनम देवी का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया था। इस समारोह में भाजपा नेता राजपाल सिंह चौहान और उनके बेटे अमित सिंह चौहान भी मौजूद थे। समारोह के दौरान जब अमित सिंह की नजर इंस्पेक्टर शरद मलिक पर पड़ी तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और पुलिस अधिकारी को धमकियां देने लगे। भाजपा नेता के बेटे ने शरद मलिक को 2 सेकेंड के अंदर टोपी उतरवाने की धमकी दे डाली।

अपने साथ हुई यह बदसलूकी इंस्पेक्टर शरद मलिक को भी बर्दाश्त नहीं हुई और उन्होंने अमित सिंह चौहान के खिलाफ संबंधित थाने में मामला दर्ज करवा दिया। इसके बाद थाने में भी अमित अपनी धौंस दिखाने से बज नहीं आए। थाने में उनके साथ उनके कई हथियारधारी समर्थक भी पहुंचे।

जिस जनता की देखरेख और सुरक्षा के लिए पुलिस प्रशासन हमेशा सजग रहता है जब उसी जनता के बीच में पुलिस के किसी अधिकारी के साथ इस तरह की बदसलूकी होगी तो आखिर जनता की नजर में पुलिस की क्या इमेज बनेगी, लेकिन भाजपा के भाजपा नेता सरेआम पुलिस अधिकारियों की बेइज्जती करने से झिझक नहीं रहे हैं। उनके खिलाफ न तो पुलिस प्रशासन कोई कदम उठा रहा है और न ही सूबे के आला अधिकारी।

इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिसमें पुलिस अधिकारियों को भाजपा नेताओं की दबंगई का सामना करना पड़ा है।

Related Articles