मध्यप्रदेश : बीजेपी नेता ने दी किसानों को गलियां, बोले- उनको जूते मारो, पार्टी ने निकाला

इंदौर। जहां मध्यप्रदेश में किसान आये दिन मौत को गले लगा रहे हैं वहीँ भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री हाकम सिंह का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो किसानों को गाली देते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी विपक्ष के निशाने पर आ गई है। वहीँ अपनी छवि को साफ रखने के लिए बीजेपी ने नेता को निष्कासित कर दिया है।

हाकम सिंह

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में किसान शिवराज सरकार के लिए मुसीबत बने हैं। उन्हें मानाने के लिए सरकार सारे जतन कर रही है। वहीँ दूसरी ओर भाजपा के ही कुछ पदाधिकारी अपनी बेतुकी बातों से शिवराज सिंह की मुसीबत  बढ़ा रहे है।

इस वायरल वीडियो में भाजपा किसान मोर्चा जिला ग्रामीण के मंत्री हाकम सिंह आंजना ने किसानों को जमकर गालियां दी और उन्हें चोर करार देते हुए जूते मारने तक की बात कही। वो वीडियो में कह रहे हैं कि किसान आज की सबसे बेईमान जाति हो गई है। किसान बहुत ही बेईमान हो गए हैं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किसानों के लिए वो किया जो आज तक कोई मुख्यमंत्री नहीं कर पाया। आंजना यहीं नहीं रुके बोले कि लहसुन में 800 रुपए प्रति क्विंटल दे रहे हैं, चोरी कर रहे हैं किसान। जिसने लहसुन नहीं बोई उसने भी पंजीयन करवा लिया इस तरह से व्यापारियों के साथ मिलकर भ्रष्टाचार हो रहा है।

इस वीडियो में उन्होंने किसानो के लिए बड़ी ही अभद्र भाषा का प्रयोग किया है।इस वीडियो के वायरल होते ही बीजेपी नेताओं के हाथ पैर फूल गए। मोर्चा के अध्यक्ष रामसिंह जादौन ने मामले में मत्री आंजना के घर नोटिस भिजवाने के साथ ही हाकम सिंह को पार्टी निष्कासित करने की बात कही थी।

 

Related Articles