बीजेपी नेता का दावा, रेप की घटनाओं को भगवान राम भी नहीं रोक सकते

लखनऊ। अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने एक बार फिर अपना मुंह खोला है और कुछ ऐसा बोला है जिसके बाद हंगामा मच सकता है। विधायक जी का कहना है कि भगवन राम भी होते तो वो बलत्कार की घटनाओं को रोक नहीं पाते।

 सुरेंद्र नारायण सिंह

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब उसने उत्तर प्रदेश में बढ़ रही रेप की घटनाओं के बारे में पूछा गया तब, उन्होंने कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी इस तरह की घटनाओं को नहीं रोक सकते हैं। ये समाज का ऐसा प्रदूषण हैं जिससे कोई बच नहीं सकता। का धर्म है कि समाज के सभी लोगों को अपना परिवार समझ के, सभी को अपनी बहन समझ के धर्म का पालन करना चाहिए। संस्कार के बल पर ही इसपे नियंत्रण हो।

ऐसा पहली बार नहीं है जब सुरेंद्र नारायण सिंह रेप पर विवदित बयां दिया हो। इससे पहले ने उन्होंने उन्नाव रेप कान के मुख्या आरोपी कुलदीप सिंह सेंगर के पक्ष में बोलते हुए कहा था कि कोई दो कि मनोवैज्ञानिक आधार पर कह सकता हूं कि कोई भी 3-4 बच्चों की मां से दुष्कर्म नहीं कर सकता है।

इससे पहले उन्होंने कहा था कि आजकल के कपड़ों की वजह से रेप बढ़ रहे हैं। इसके अलाव वो कई और विवादित बयान दे चुके हैं। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव को इस्लाम और भगवन के बीच का चुनाव बताया था। वहीँ वो राहुल गाँधी को राजनैतिक दिव्यांग भी कह चुके हैं। इतना है नहीं उन्होंने विपक्ष की तुलना कौरवों से की थी।

Related Articles