योगी सरकार में बेखौफ हुए बदमाश, खुलेआम विधायकों को मिल रही जान से मारने की धमकी

लखनऊ। लगातार बढ़ रहे बदमाशो के खौफ से यूपी में धीरे धीरे दहशत बढ़ती जा रही है। यह दहशत सिर्फ आम लोगों के बीच ही नहीं बल्कि सत्ताधारियों में भी बढ़ती जा रही है। खबरों की माने तो इस बार गाज बीजेपी के विधायक पर गिरी है। बीते कुछ दिनों से बीजेपी के करीब 25 विधायकों से व्हाट्सऐप के जरिए 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी है। साथ ही पैसे न मिलने पर परिवारजनों के साथ जान से मारने की धमकी भी दी गई है।

सभी भाजपा नेताओं को +1(903)329-4240 नंबर से व्हाट्सएप मैसेज किया गया। इसमें लिखा है, ‘मैं हूं अली बुदेश भाई। अगर आप अपनी और परिवार की सुरक्षा चाहते हैं तो तीन दिनों में 10 लाख की व्यवस्था करें। मुझे पता है कि आप पैसे की व्यवस्था तब तक नहीं करेंगे, जब तक अपने परिवार का एक मृत शरीर नहीं देखेंगे। हम वादा करते हैं कि तीन दिनों के बाद एक-एक करके हत्या करना शुरू कर देंगे। आपके पास केवल तीन दिन हैं। मेरा व्यक्ति आपके करीब है। समय बर्बाद मत करो।’

कहा जा रहा है लखनऊ, सीतापुर, बुलंदशहर और शाहजहांपुर सहित कई विधायकों को ऐसे मैसेज किए गए हैं। हालांकि अभी तक इन मैसेज भेजने वाले शख्स को कोई ट्रेस नहीं कर पाया है, लेकिन जहां तक खबर है कि ये धमकी भरे मैसेज्स दुबई से कोई अली बुदेश भाई करके भेज रहा है। क्राइम ब्रांच, एसटीएफ, साइबर क्राइम सेल इस शख्स की छानबीन करने में लगी है। जिसके बाद अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई है।

बुलंदशहर की डिबाई सीट से बीजेपी विधायक डॉ. अनिता लोधी राजपूत से मंगलवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन पर बात भी की। उन्होंने उनसे चिंता नहीं करने को कहा है। यूपी में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे देश की सत्ता पर राज करने वाली बीजेपी सरकार के नेताओं को भी नहीं बख्श रहे हैं। उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। उन्हें न तो कानून का खौफ है और न ही प्रशासन का डर।

लखनऊ के उत्तरी विधान सभा क्षेत्र के विधायक डॉ. नीरज बोरा, सीतापुर जिले के महोली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक शशांक त्रिवेदी, बुलंदशहर के डिबाई विस क्षेत्र की विधायक डॉ. अनिता लोधी और शाहजहांपुर के कटरा विस क्षेत्र के विधायक वीर विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस, गोंडा जिले के तरबगंज और मेहनोन के विधायक के अलावा कानपुर देहात के भोगनीपुर के विधायक को भी वाट्सएप व वीडियो कॉलिंग से रंगदारी मांगते हुए धमकी दी गई है।

Related Articles