सीलिंग पर सियायत गर्म, केजरीवाल बोले – चर्चा छोड़कर भाग गई भाजपा, अब हम जाएंगे SC

0

नई दिल्ली। दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच बहस बढ़ती जा रही है। दोनों पार्टियों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रही हैं। सीलिंग के मुद्दे पर चर्चा के लिए मंगलवार सुबह बीजेपी और आप के नेताओं के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर ही संग्राम छिड़ गया। बीजेपी नेता सीलिंग पर मीटिंग करने केजरीवाल के आवास पर पहुंचे थे। बहस बड़ गई तो बीजेपी नेता केजरीवल के घर के बार धरने पर बैठ गए।

केजरीवाल ने कहा, चर्चा छोड़कर चले गए बीजेपी नेता

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी के जिस प्रतिनिधिमंडल ने उनसे शहर में जारी सीलिंग पर बात करने के लिए कहा था वह चर्चा छोड़कर चले गए। केजरीवाल ने कहा, हमारे सभी विधायक और पार्षद भाजपा प्रतिनिधिमंडल (दिल्ली भाजपा इकाई प्रमुख मनोज तिवारी के नेतृत्व में) के साथ बैठक के लिए इकट्ठा हुए थे। उन्होंने सभी के सामने चर्चा करने से इंकार कर दिया।

केजरीवाल ने मंगलवार सुबह इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की

केजरीवाल ने मंगलवार सुबह इस मुद्दे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि अगर उपराज्यपाल चाहें तो सीलिंग 24 घंटे में रुक सकती है। हमारी मांग है कि कन्वर्जन चार्ज को ज़ीरो किया जाए। केजरीवाल ने कहा कि हम इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे। हमने इस मुद्दे पर 25 जनवरी को उपराज्यपाल को भी चिट्ठी लिखी थी।

केजरीवाल ने कहा, इस बारे में कुछ भी गोपनीय नहीं है

केजरीवाल ने कहा, इस बारे में कुछ भी गोपनीय नहीं है। यह कोई व्यक्तिगत मुद्दा नहीं है। यह एक सार्वजनिक मामला है। मैंने उनसे साथ बैठकर चर्चा करने और सीलिंग अभियान का समाधान ढूंढने की विनती की। लेकिन वे चले गए। भाजपा का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास पर पहुंचा था। उन्होंने आगे कहा, यह बहुत अच्छा अवसर था। दोनों राजनीतिक पार्टियां इस मामले पर चर्चा कर सकती थीं और उसके बाद समाधान सुझाने के लिए उपराज्यपाल से संपर्क कर सकती थीं।

loading...
शेयर करें