बीजेपी विधायक ने पार कर दी हद, बोले-हरी किताब में लिखा है हिंदुओं को मारो-काटो…

0

हैदराबाद। अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में हमेशा बने रहने वाले विधायक टी राजा सिंह ने एक बार फिर से हमला बोला है। हाल ही में उन्होंने एकबार फिर से हिन्दू राष्ट्र को लेकर भड़काऊ और विवादित बयान दिया है। साथ ही उनके इस बयान को चैनल ने ट्वीट कर वायरल भी किया है। इस वीडियो में वह हिन्दुओं को काटने मारने की बात कहते साफ नज़र आ रहे हैं।

उनके बयान के मुताबिक हरी किताब में यह लिखा है कि हरी किताब में ये लिखा हुआ है हिंदुओं को काटो, हिंदुओं को मारो, उनकी स्त्रियों से बलात्कार करो, उनको पत्थर मार-मारके खत्म कर दो, ऐसा वो हरी किताब में लिखा हुआ है। ..और आज मैं और एक सपना देखता हूं.. अखंड हिंदू राष्ट्र की स्थापना का सपना। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बने.. ये मेरा सपना, गौ माता पूरे भारत देश में नहीं, पूरे विश्व में गौ माता को राजमाता का दर्जा मिले, गौ हत्या पर प्रतिबंध लगे, ये मेरा सपना।

आगे उन्होंने कहा कि बंदूक की नोक पर मेरे काश्मीर में मेरे पंडितों को बसाया जाए, ये मेरा सपना.. और जो कोई भी हिंदू समाज को खत्म करने की बात करे, भारत देश पर आक्रमण करने की बात करे, ऐसे लोगों को बात से नहीं, इन….. बीच चौराहे पे खड़े करके गोलियों से उड़ा दे, तोप से उड़ा दे, तलवार से इनकी गर्दन काट दे, उस प्रकार का मैं भारत देखना चाहता हूं। सेक्युलर….. की वजह से ही भारत देश में मुगल राज करे, सेक्युलर….. की वजह से ही भारत देश पर दो सौ साल अंग्रेज राज करे।”

यह बयान उन्होंने टाइम्स नाउ के चैनल पर दिया। साथ ही उन्होंने बांग्लादेशी हिन्दुओं की स्थिति पर भी बात की। जहां उन्होंने आरोप लगाया कि बांग्लादेशी हिन्दुओं को मार रहे हैं और सरकार की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

loading...
शेयर करें