भाजपा विधायक के गनर व नौकर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

लखनऊ उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आने के 4 महीने बाद भी प्रदेश में दुष्कर्म रुकने का नाम ही नही ले रहा हैं।हाल में राजधानी लखनऊ के हजरतगंज स्थित बटलर पैलेस में भाजपा विधायक के सरकारी आवास पर विधायक के नौकर और गनर द्वारा दुष्कर्म का प्रयास किए जाने का मामला सामने आया है। गुरुवार रात हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

लड़की को उसके भाई के नाम आए वारन्ट की जांच करने के बहाने बुलाया

हजरतगंज स्थित बटलर पैलेस में आईएएस व आईपीएस अधिकारियों के साथ ही कई मंत्री और विधायक रहते हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वाराणसी कैंट से विधायक सौरभ श्रीवास्तव का भी सरकारी आवास है। बताते हैं कि गुरुवार रात को आवास में गनर मनोज तिवारी व नौकर सोहनलाल थे। उन लोगों ने गैराज में रहने वाली लड़की को उसके भाई के नाम आए वारन्ट की जांच करने के बहाने बुलाया था। पीड़िता का भाई कुछ महीने पहले गौतमपल्ली से चोरी के मामले में जेल गया था।

आरोप है कि विधायक के नौकर सोहनलाल ने गुरुवार रात गैराज पर आया और दरोगा द्वारा जांच के लिए विधायक आवास पर बुलाए जाने की बात कही। जिसके बाद पीड़िता अपनी मां के साथ वहां पहुंची। आरोप हैं कि गनर मनोज तिवारी ने पहले मां से तीन-चार सवाल पूछे, फिर उन्हें बाहर कर दिया और उसे अंदर बुला लिया। वह अंदर गई तो नौकर ने दरवाजा बंद कर लिया, फिर उसके साथ दोनों छेड़छाड़ करने लगे। विरोध करने पर दुराचार की कोशिश की।

उसने किसी तरह खुद को बचाते हुये शोर मचाना शुरू कर दिया और दरवाजा खोल कर बाहर भागी। उसे बदहवास देखकर मां भी चिल्लाने लगी। मां-बेटी का शोर सुन कर आसपास के लोग वहां जुट गये। इस पर गनर व नौकर ने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। वहां मौजूद लोगों ने विधायक सौरभ श्रीवास्तव को सूचना दी। विधायक ने इंस्पेक्टर हजरतगंज आनन्द शाही को फोन कर घटना की जानकारी दी।

इंस्पेक्टर आनन्द शाही ने बताया कि विधायक के घर से गनर व नौकर को गिरफ्तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर शाही ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ‘ए’, 384 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लड़की के बयान भी ले लिये गये हैं। मामले में कार्यवाही की जा रही है।

 

loading...
शेयर करें