धूमल जी… मुझे भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा की कथित लड़ाई पर हंसी आती है

0

शिमला। हिमाचल में चुनाव का मौसम बन गया है। कुछ ही दिनों में वोटिंग होनी है। बीजेपी और कांग्रेस जीतने की पूरी कोशिश में लगी हुई हैं। हिमाचल की खास बात ये रही है कि यहां कभी कोई एक सरकार लगातार दो बार सत्ता में नहीं रहती। हर पांच साल में हिमाचल में सरकार बदलती है। हिमाचल में इस समय रैलियों का दौर जारी है। आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर उनके बेटे की कंपनी के राजस्व में जबरदस्त वृद्धि के मामले को लेकर शुक्रवार को निशाना साधा।

प्रदेश में नौ नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा

आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई द्वारा आरोपित वीरभद्र ने भाजपा की ओर से घोषित मुख्यमंत्री उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल पर हमला बोला और कहा कि उनकी पार्टी की मुख्य उपलब्धि भ्रष्टाचार को आसान बनाना रही है। प्रदेश में नौ नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होगा। मुख्यमंत्री ने ट्विटर के माध्यम से भाजपा नेता का नाम लेकर चुटकी ली और कहा, धूमल जी, मुझे भ्रष्टाचार के खिलाफ भाजपा की कथित लड़ाई पर हंसी आती है। पिछली बार मैं आपके बेटों के खिलाफ मामले को देख चुका हूं और वे अभी जमानत पर हैं।

मोदी की आलोचना के जवाब में वीरभद्र की यह प्रतिक्रिया आई है

गौरतलब है कि ‘द वायर’ नामक वेबसाइट पर जारी खबर के मुताबिक, अमित शाह के बेटे जय शाह की स्वामित्व वाली कंपनी टेंपल इंटरप्राइजेज का कारोबार 16,000 फीसदी की सालाना वृद्धि के साथ वर्ष 2015-16 में 80.5 करोड़ रुपये का हो गया था। जबकि एक साल पहले 2014-15 में कंपनी का राजस्व महज 50,000 रुपये था और मुनाफा 18,728 रुपये दर्ज किया गया था। गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर उनकी तीखी आलोचना के जवाब में वीरभद्र की यह प्रतिक्रिया आई है।

loading...
शेयर करें