भाजपा विधायक बोलीं-मुन्ना बजरंगी की मौत के बाद न्याय मिला

0

लखनऊ| उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में सोमवार सुबह माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद दिवंगत भाजपा विधायक कृष्णानंद राय की पत्नी और गाजीपुर के मोहम्मदाबाद से भाजपा की वर्तमान विधायक अलका राय ने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि लंबे अर्से बाद उन्हें न्याय मिला है।

मुन्ना बजरंगीअलका राय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, ” इस घटना के बारे में टीवी से पता चला लेकिन जानकर खुशी हुई। भगवान के घर देर है अंधेर नही है।”

गौरतलब है कि मुन्ना बजरंगी की सोमवार को बागपत जेल में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सोमवार को उसकी पूर्व बसपा विधायक लोकेश दीक्षित से रंगदारी मांगने के आरोप में बागपत कोर्ट में पेशी होनी थी।

उसे रविवार को झांसी से बागपत जेल लाया गया था। पेशी से पहले ही जेल में उसे गोली मार दी गई।

अलका राय ने कहा कि हम लोगों के परिवार के ऊपर हमेशा भय बना रहता था। मैं अपने लिए नही डरती थी लेकिन बच्चों को लेकर डर बना रहता था।

उल्लेखनीय है कि माफिया डॉन मुन्ना भाजपा के विधायक रहे कृष्णानंद राय की हत्या में मुख्य अभियुक्त था। कृष्णानंद राय हत्याकांड उत्तर प्रदेश के इतिहास में जघन्य हत्याकांडों में शुमार है।

गाजीपुर के भांवरकौल थाना क्षेत्र में सियाडी के पास 29 नवंबर 2005 को कृष्णानंद राय की दिनदहाड़े हत्या हुई थी। आरोप है कि माफिया मुख्तार अंसारी के ही कहने पर मुन्ना बजरंगी ने कृष्णानंद राय पर एके-47 से 400 गोलियां दागीं।

loading...
शेयर करें