सेंगर के बाद एक और बीजेपी विधायक पर लगा नौकरानी की बेटी से रेप का आरोप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के अपने ही उनके लिए मुसीबत बने हुए हैं। बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर की वजह से अभी तक सत्तारूढ़ पार्टी को फजीहत झेलनी पड़ रही थी कि अब एक और विधायक पर नौकरानी की बेटी से रेप का आरोप लगा है। नया मामला प्रदेश के बदायूं जिले का है।

बदायूं

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बदायूं जिले के बिसौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक कुशाग्र सागर की नौकरानी की बेटी ने रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने विधायक के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

विधायक पर पीड़िता ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर आरोपी उसके साथ दो साल तक रेप करता रहा।  पीड़ि‍ता ने अपनी शिकायत में कहा कि कुशाग्र सागर के पिता योगेंद्र सागर (पूर्व विधायक) ने जब कुशाग्र ने पहली बार मेरा बलात्‍कार किया था तब मुझे आश्‍वासन दिया था कि मेरे बालिग होने पर वह अपने बेटे की शादी मुझसे करा देंगे।

कुशाग्र की शादी पहले ही तय हो चुकी थी। उनकी 17 जून को शादी होने वाली है। मैं ऐसा हरगिज नहीं होने दूंगी। उन्‍होंने यदि मुझसे शादी नहीं की तो मैं आत्‍महत्‍या कर लूंगी। वहीँ पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया कि विधायक कुशाग्र सागर ने मामले को निपटाने के लिए उन्‍हें 20 लाख रुपये का प्रस्‍ताव दिया था।

पीडिता का कहना है कि अब मै कहीं नहीं जा सकती मेरी जिंदगी तो उनलोगों ने बर्बाद कर दी है। पुलिस ने बताया कि पीड़ि‍ता की मां विधायक के बदायूं स्थित घर पर नौकरानी के तौर पर काम करती थी। पीड़ि‍ता भी कभी-कभी मां के साथ वहां जाया करती थी। वरिष्‍ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि उन्हें शिकायत मिल गई जिसके बाद उन्होंने जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी ।

Related Articles