भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, ऑडियो वायरल

देवरिया के एक भारतीय जनता पार्टी के विधायक का सोशल मीडिया में एक आडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते सुनाई पड़ रहे हैं।

देवरिया : उत्तर प्रदेश में देवरिया के एक भारतीय जनता पार्टी के विधायक का सोशल मीडिया में एक आडियो वायरल हुआ है जिसमें वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते सुनाई पड़ रहे हैं। वायरल आडियो में बरहज के विधायक सुरेश तिवारी एक महिला फरियादी की फरियाद सुनने के बाद आपा खो देते हैं।

विधायक सुरेश तिवारी कहते हैं कि विधायक रास्ता निकलवाने के लिये नहीं होता है। फरियादी के यह कहने पर कि आप हमारी समस्या तो सुन सकते हैं विधायक मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्दों का उपयोग करने लगते हैं। वायरल आडियो में विधायक मुख्यमंत्री के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि वो किसी की(मुख्यमंत्री) सुनते नहीं हैं।

यह नहीं पढ़ें :

गौरतलब है कि विधायक सुरेश तिवारी लाकडाउन में भी एक समुदाय से सब्जी नहीं खरीदने की बात को लेकर विवादों में घिरे थे। इस बार उन्होंने मुख्यमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी की है। पूरा मामला देवरिया के बरहज तहसील गांव शेरवा बभनौली का है‌। हालांकि वायरल कथित आडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

Related Articles