बीजेपी एमएलए ने उतारे सीएम रावत के जूते

utt-bjp mla-1

घनसाली (टिहरी)। अक्सर चर्चाओं में रहने वाले भाजपा से निलंबित चल रहे घनसाली विधायक भीमलाल आर्य एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार चर्चा से जुड़ा है सीएम हरीश रावत के जूते उतारने का मामला। हालांकि, निलंबित विधायक भीम लाल आर्य ने सफाई देते हुए कहा कि ‘हरीश रावत सीएम अथवा जनप्रतिनिधि से पहले एक बुजुर्ग हैं। उनके पांव में चोट लगी हुई है और ऐसे में मैंने एक बुजुर्ग की मदद कर दी तो क्या गुनाह कर दिया।’ उन्होंने सीएम को विकास पुरुष की संज्ञा देते हुए कहा कि वह विकास कर रहे हैं और मैं विकास के साथ हूं।

utt-bjp mla-2

हुआ यूं कि शनिवार को सीएम हरीश रावत भिलंगना ब्लॉक की हिंदाव पट्टी में आयोजित जगदीशिला मेले में शिरकत करने पहुंचे थे। सीएम हेलीकाप्टर से उतरते ही वहां मौजूद विधायक भीमलाल आर्य से गले मिले। इसके बाद सीएम और विधायक जगदीशिला देवी के दर्शनों के लिए मंदिर के गेट पर पहुंचे। यहां पर विधायक ने मुख्यमंत्री के चरण स्पर्श किए और उनके जूते उतारे। इस पर हरीश रावत ने आशीर्वाद के तौर पर उनके सिर पर हाथ भी रखा।

ये भी पढ़ें – …नहीं सुधरेंगे बीजेपी विधायक भीमलाल आर्य

utt-bjp mla-3

विधायक ने खुद को भाजपा का निष्ठावान सिपाही बताते हुए कहा कि ‘पार्टी ने मुझे निलंबित कर रखा है और अगर इस मुद्दे पर कार्रवाई की जाती है तो मैं क्या कह सकता हूं।’ उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मेरे क्षेत्र में विकास कार्यों को आगे बढ़ा रहे हैं, इसलिये मैं उनके साथ हूं। वहीं सीएम हरीश रावत ने सफाई देते हुए कहा कि, भीम लाल आर्य ने मुझे गिरने से संभाला। इस बात को किसी के सम्मान देने से जोड़कर नहीं देखना चाहिये और उसका कोई गलत मतलब भी नहीं निकालना चाहिये।

 

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button