IPL
IPL

बीजेपी विधायक ने किया पलटवार, देश का अपमान कर मानसिक संतुलन खो बैठे हैं टिकैत

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस (The Republic Day) के अवसर पर हुए ट्रैक्टर परेड (Tractor parade) में हिंसा के बाद किसान आंदोलन (farmers protest) टूटता दिख रहा है, अलग -अलग संगठनों के किसान नेता हिंसा से पल्ला झाड़कर या तो गायब हो गए है, या जो बचे है वह अपनी मजबूरियों के आंसू रो रहे है। इसी तरह भारतीय किसान यूनियन (Indian Farmer’s Union) के राष्ट्रिय प्रवक्ता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने बीजेपी (BJP) विधायक पर मारपीट का आरोप लगाया है, उनके इस आरोप पर पलटवार करते हुए बीजेपी विधायक ने टिकैत को अपना तंबू लेकर चले जाने की चेतावनी दी है।

बीजेपी विधायक सुनील शर्मा (MLA Sunil Sharma) ने एक पत्रकार के सवाल पर राकेश टिकैत को चेतावनी देते हुए कहा कि टिकैत जी जल्दी ही अपना बिस्तर बोरिया बांधकर चले जाओ नहीं तो जनता आकर भेज देगी। गौरतलब है कि इससे पहले राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने बीजेपी विधायक पर आरोप लगाया था कि वह गिरफ्तारी देना चाहते थे लेकिन बीजेपी विधायक के लोगों ने उनके साथियों के साथ मारपीट की। उन्होंने कहा कि वह अब धरना स्थल से कही नहीं जाएगें नहीं तो उनको रस्ते में मारने का प्लान है।

टिकैत और उनके साथियों ने देश का अपमान किया

टिकैत के आरोपों को ख़ारिज करते हुए बीजेपी विधायक सुनील शर्मा (MLA Sunil Sharma) ने कहा कि गणतंत्र दिवस के दिन टिकैत और उनके साथियों ने देश का अपमान किया है, तिरंगे का अपमान किया है, लालकिले पर चढ़कर देश की इज्जत को तार- तार कर दिया है। उनकी करनी को जनता ने देखा है, जनता में गुस्सा है। उन्होंने कहा कि टिकैत धरने से उठकर जनता में चले जाए तो जनता उनको बताएगी। उन्होंने कहा कि जनता में गुस्सा है, जनता ने प्रदर्शन किया है।

मानसिक संतुलन खो बैठे है टिकैत

विधायक ने कहा कि टिकैत जिस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे है, वह एक देश भक्त की भाषा नहीं हो सकती, कि लाठी डंडे लेकर आओ, कभी कहते है कि इंडिया गेट पर मिलेंगे, कभी कहते है लाल किले पर मिलेंगे। उन्होंने कहा कि टिकैत अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है, पुरे देश और साहिबाबाद व गाजीपुर की जनता में उनके प्रति गुस्सा है।

इसे भी पढ़े: एक्शन में योगी सरकार, दोनों तरफ से बंद हुआ गाजीपुर बॉर्डर, धारा 144 लागू

Related Articles

Back to top button