बीजेपी MLA ने 90 फीसदी मुस्लिमों को बताया बिजली चोर

0

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश भाजपा विधायक संजय गुप्ता बिजली चोरी के लिए मुसलमानों को जिम्मेदार ठहराया है। उनका कहना है कि 90 प्रतिशत मुसलमान बिजली चोरी करते हैं। साथ ये भी कहा कि ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। दरअसल सोशल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने ये सारी बातें कहीं हैं।

संजय गुप्ता

इसके साथ ही उन्होंने बिजली विभाग द्वारा की जा रही हिन्दूओं पर कार्रवाई को भी गलत ठहराया। जानकारी के मुताबिक, बिजली विभाग चायल विधायक संजय गुप्ता के क्षेत्र में पिछले काफी समय से कार्रवाई कर रहा है। साथ ही बिजली चोरी के करने वालों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा रहा है। इसी बात की शिकायत लोगों ने विधायक से की।

शिकायत के बाद विधायक ने जेई से बात की। विधायक संजय गुप्ता जेई से बात करते हुए एक दम भड़क गए। उन्होंने जेई को धमकी दी कि अगर हिन्दुओं के खिलाफ हो रही कार्रवाई नहीं रोका और मामले वापस नहीं लिए तो वह न सिर्फ अफसरों का जीना मुहाल कर देंगे, बल्कि उन्हें ऐसा करारा सबक सिखाएंगे, जिससे वह अपना तबादला करने को मजबूर होंगे।

उन्होंने कहा कि 90 फीसदी मुसलमान बिजली चोर हैं, लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं होती। विधायक का कहना था कि वह अब बिजली चोर मुसलमानों को खुद ही सबक सिखाएंगे। उन्होंने जेई को आदेश दिया कि वो मुसलमानों के खिलाफ कार्रवाई तेज करें और हिन्दुओं के खिलाफ लगे मामले वापस लें। अफसर से धार्मिक आधार बनाकर कार्रवाई देने का यह आदेश शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। यह वीडियो बीजेपी के लिए मुसीबत बन सकती है। हालाँकि अभी तक विधायक ने इस पर अपनी कोई बात नहीं रखी है।

loading...
शेयर करें