गुजरात में वोटिंग पहले खुल गई बीजेपी की पोल, विधायक का ऑडियो क्लिप वायरल

0

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव अपने आखिरी दौर में आ गया है। विधानसभा के दूसरे और आखिरी चरण के तहत 14 जिलों की 93 सीटों के लिए गुरुवार सुबह मतदान जारी है। कुछ स्थानों पर इवीएम में तकनीकी गड़बड़ी के चलते मतदान विलंब से शुरू होने की भी सूचना है। अंतिम चरण की वोटिंग से ऐन पहले एक और बम फूट गया।

यह भी पढ़ें : वोटिंग के दिन राहुल गांधी पर गिरी मुसीबतों की गाज, चुनाव आयोग ने उठाया ये सख्त कदम

बीजेपी विधायक किशोर चौहान

बीजेपी के एक विधायक की ऑडियो क्लिप वायरल हुआ

गुजरात चुनाव में सीडी कांड तो लगातार देखने को मिला है। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कई सीडी वायरल हुई थीं। जिसके बाद अब बीजेपी के एक विधायक की ऑडियो क्लिप वायरल हो गई है जिसमें उन्होंने स्वीकार किया है कि उनकी पार्टी में भ्रष्टाचार है। ये हैं वेजलपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक किशोर चौहान। इंडियन एक्सप्रेस में छपी खबर के मुताबिक इसी सीट से चुनाव लड़ रहे चौहान ने ऐसी किसी तरह की बातचीत से इंकार किया है। उनका कहना है कि कांग्रेस अपनी संभावित हार देखकर ये सब कर रही है। विकास कार्यों के बाद भी उनकी छवि को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है।

यह भी पढ़ें : गुजरात चुनाव पर पाकिस्तान ने दिया बड़ा बयान, कहा – अपने दम पर चुनाव लड़ें, हमें बीच में न घसीटा जाए

एक अज्ञात कॉलर ने किशोर चौहान को फोन किया

ऑडियो क्लिप के मुताबिक एक अज्ञात कॉलर ने किशोर चौहान को फोन किया। जहां उसने उनके विधानसभा क्षेत्र में आने वाले अहमदाबाद जोधपुर जेम (सेटेलाइट एरिया) रोड के खराब होने की बात की। एमएलएए ने इसके लिए बारिश को दोष दे दिया। फोन करनेवाले व्यक्ति ने चौहान से जब पूछा कि क्या बीजेपी के अंदर भ्रष्टाचार है? तो उन्होंने हां में जवाब दिया। इसके बाद कॉलर कहता है कि सड़कें तो पिछले 5 साल से खराब हैं, एक विधायक होने के नाते तुम कभी किसी से नहीं मिले। तुमने अहमदाबाद नगर निगम से पैसा वसूल किया। आखिर में कॉलर कहता है कि “हमने बीजेपी को मोदी की वजह से वोट दिया था, तुम्हारी कोई वेल्यू नहीं है”।

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी के दावे पर हुआ सबसे बड़ा खुलासा, मणिशंकर के घर पाक मंत्री की बैठक का सच आया सामने

राहुल पर गिरी चुनाव आयोग की गाज

वहीं, इससे पहले गुजरात में वोटिंग से पहले इंटरव्यू देने पर आयोग ने राहुल गांधी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। आयोग ने राहुल गांधी से 18 दिसंबर को शाम 5 बजे तक नोटिस का जवाब देने को कहा है। आयोग ने राहुल गांधी से यह जवाब देने को कहा है कि आखिर चुनाव आचार संहिता के दौरान इंटरव्यू देने पर उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों न की जाए? इससे पहले आयोग ने राहुल गांधी के इंटरव्यू को प्रसारित करने वाले गुजरात के स्थानीय चैनलों के खिलाफ चुनाव आयोग ने एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया। बीजेपी नेता पीयूष गोयल ने इंटरव्यू दिखाने की शिकायत आयोग से की थी।

loading...
शेयर करें