फिर एक बार सुर्खियों में BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, जया बच्चन पर की विवादित टिप्पणी

बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने फिर एक बार विवादित बयान दिया है

UP के बलिया में बीजेपी के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एक बार फिर दिया विवादित बयान दिया है. इस बार इनके निशाने पर जया बच्चन है. बीजेपी विधायक ने जया बच्चन पर चुटकी लेते हुए कहा कि यही कलयुग का असली स्वरूप है. पहले तो त्यागी, तपस्वी और साधक ही आशीर्वाद या श्राप दिया करते थे लेकिन अब नर्तकी भी श्राप देने लगी है.

जया ने भाजपा सांसदों को दिया था श्राप

राज्यसभा में मंगलवार को सांसदों के निलंबन और निजी टिप्पणी से नाराज होकर सपा सांसद जया बच्चन ने कहा था- मैं आपको श्राप देती हूं, आपके बुरे दिन आएंगे. जया ने कहा था कि हमारे सांसद बाहर बैठे हैं. उनका निलंबन वापस नहीं हो रहा। यह न्याय नहीं है, लेकिन इस सरकार से यह उम्मीद करना बेकार है.

दिग्विजय सिंह पर साधा निशाना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह द्वारा 70 साल की उम्र में शादी करने को लेकर भी सुरेंद्र सिंह ने निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल होनी चाहिए, लेकिन इसके साथ ही साथ एक और कानून बनाना चाहिए कि 50 साल के बाद पुरुषों को भी शादी नही करनी चाहिए. यह भी एक सामाजिक कुरीति है और सामाजिक बंधन का एक अपराध है.

यह भी पढ़ें- मेट्रो के साथ PM मोदी कानपुर को दे सकते हैं एक और सौगात, चिकित्सा के क्षेत्र में देंगे ये तोहफा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles