बीजेपी विधायक ने दी महिलाओं को सीख, बांझ रहो लेकिन असंस्कारी बच्चे मत पैदा करो

0

नई दिल्ली। अपने विवादित बयानों लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी के विधायक ने एक बार फिर कुछ ऐसा कहा है जिससे हंगामा मच सकता है। भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य ने एक कार्यक्रम के दौरान विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साध रहे थे लेकिन तभी महिलाओं को उपदेश देने लगे और कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद बवाल खड़ा हो गया।

पन्नालाल शाक्य

गुना में आयोजित कार्यक्रम में पुरुषों के साथ साथ बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद थीं। इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कहा था वह गरीबी हटाएगी, लेकिन उसने गरीबों को ही हटा दिया। वहां ऐसी औरते हैं जो ऐसे नेताओं को पैदा करती हैं। साथ में महिलाओं को नसीहत देते हुए कहा कि असंस्कारी बच्चे जो देश का भला न कर पाए उन्हें पैदा करने से अच्छा महिलाएं बांझ रहे।

इस बयान के बाद विवाद तो होना ही था। हालाँकि अभी तक भाजपा की और से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। मध्यप्रदेश में इसी साल चुनाव होने हैं। ऐसे में इनका बयान पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी कर सकता है।

ऐसा पहली बार नहीं है कि पन्नालाल शाक्य ने विवादित बयान दिया हो। इससे पहले उन्होंने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा द्वारा इटली में शादी करने पर कोहली की ‘देशभक्ति’ पर सवाल उठाया था।  वहीँ बढती रेप की घटनाओं पर उन्होंने कहा था कि लड़कियां ब्वॉयफ्रेंड बनाना बंद करें तो तो उन पर जुल्म कम हो जाएंगे।

loading...
शेयर करें