बीजेपी विधायक के भाई ने मजदूर को बेरहमी से पीटा, मामला दर्ज

फैजाबाद। खबर उत्तर प्रदेश के फैजाबाद जिले की है जहां एक बीजेपी विधायक की दबंगई का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है साइकिल चोरी के शक में विधायक के भाई ने एक मजदूर को पेड़ से बांधकर खूब मारा है। पिटाई के दौरान मजदूर की हालत गंभीर हो गई है। मामले की जानकारी मिलते ही विधायक के भाई और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

Image result for BJP विधायक के भाई की गुंडागर्दी

फैजाबाद जिले के विधायक गोरखनाथ बाबा के भाई विक्की बाबा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दिनेश कुमार ने अपनी साइकिल चोरी की शिकायत करते हुए गांव के रामराज पर संदेह जाहिर किया था। जिसके बाद विधायक पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराने के बजाय खुद गुंडागर्दी पर उतारू हो गया। शाम जब मजदूर मजदूरी करके वापस लौट रहा था तभी अचानक विक्की बाबा और उसके साथियों ने उसे घेर लिया। उसके बाद उसपर साइकिल चोरी का आरोप लगाते हुए उसे पेड़ से बांधकर मारना शुरु कर दिया। पिटाई के दौरान जब मजदूर की हालत बिगड़ने लगी तब सब उसे छोड़कर भाग निकले।

पीड़ित किसी तरह अपने घर पहुंचा जहां उसकी पत्नी उसकी हालत देख त्वरित पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत दर्ज कराते हुए उसकी पत्नी ने बताया कि उसके पति को विधायक के भाई ने बेरहमी से पीटा फिर उसके पास से 2 हजार रुपए भी छीन लिए और उसे घायल अवस्था में वहीं छोड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और दूसरी तरफ से दिनेश कुमार की तहरीर पर रामराज पर धारा 379 के तहत साइकिल चोरी की प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Related Articles