बीजेपी विधायक की महिला के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल, मचा हंगामा

श्रीनगर: एक और बीजेपी विधायक की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल होने से हंगामा मचा हुआ है। पार्टी ने विधायक से सीधे तौर पर इस तस्वीर का जवाब मांगा है। दरअसल जिस विधायक की तस्वीर वायरल हो रही है उनका नाम है गगन भगत। गगन भगत जम्मू-कश्मीर आरएसपुरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं।

बीजेपी विधायक

जो तस्वीर इन्टरनेट पर वायरल हो रही है उस तस्वीर में विधायक इलाके की ही एक युवती के साथ दिख रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद उन्हें गुरुवार को जम्मू में पार्टी की तीन सदस्यों की अनुशासन समिति के सामने तलब किया गया। इनमें मुख्य प्रवक्ता सुनील सेठी, वरिंदरजीत सिंह और एनडी राजावल शामिल हैं।

कमिटी के सदस्यों ने तस्वीर के बाबत गगन से बातचीत की। हालाँकि क्या बात हुई और गगन ने क्या सफाई पेश की इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। गगन भगत की पत्नी मोनिका अपने दो बच्चों के साथ पति से अलग रहती हैं। वहीँ इस तस्वीर पर बीजेपी विधायक का कहना है कि यह उनकी छवि खराब करने के लिए प्लान किया गया है। तस्वीरें मॉर्फ्ड हैं।

गगन ने कहा कि मेरे और मेरी पत्नी के बीच तलाक का मुकदमा पहले से ही कोर्ट में चल रहा है। गगन भगत की पत्नी मोनिका भी बीजेपी की अनुशासन समिति के सामने पेश हुईं। उन्होंने अपने पति पर दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध रखने के आरोप लगाये। साथ ही उन्होंने अपने समर्थन में कुछ तस्वीरें और सबूत भी पेश किये।

मोनिका का आरोप है कि उनके पति बिना तलाक लिए दूसरी औरत के साथ रहते हैं उन्हें इंसाफ चाहिए। आपको बता दें कि जिस महिला के साथ विधायक की तस्वीरें वायरल हुयी हैं उस युवती के पिता ने पिछले साल विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था जिसमे आरोप लगाया था था कि गगन ने ही उनकी बेटी को किडनैप किया है। गुरुवार को लड़की के परिवार वालों ने बीजेपी ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया और विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

Related Articles