मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP विधायक के मामा की शूटरों ने गोलियों से भूनकर की हत्या

मॉर्निंग वॉक पर निकले BJP विधायक के मामा की शूटरों ने गोलियों से भूनकर की हत्या

गाज़ियाबाद: मुरादनगर से BJP  विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे, जहाँ हमलावरों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। बेख़ौफ़ बदमाशों ने उनपर गोलियां तबतक चलायीं जबतक नरेश त्यागी की जान नहीं निकल गयी। घटना शुक्रवार सुबह 6 बजे की बताई जा रही है। BJP विधायक अजीत त्यागी के मामा नरेश त्यागी पेशे से कांट्रेक्टर थे। घटना के बाद उन्हें आनन् फानन में अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ये वारदात लोहिया नगर में हुई।

ये भी पढ़ें : दिल्ली आवास पर लाया गया केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान का पार्थिव शरीर, PM मोदी समेत देश के इन दिगज्जों ने दी श्रद्धांजलि

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने सूचना मिलते ही टीमें गठित कर जाँच तेज़ कर दी हैं। विधायक अजीत त्यागी के मामा नरेश त्यागी पर गोलियों की बौछार करने वाले स्कूटी सवार हमलावर CCTV में कैद हो गए हैं। हत्या की जांच में लगी पुलिस को कैमरे में कैद आरोपियों का सुराग मिला है। एसएसपी ने बताया कि नरेश त्यागी सुबह लगभग 6 बजे अपने घर के बाहर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे। इसी दौरान स्कूटी सवार बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। गोलियां लगने से घायल त्यागी वहीं गिर पड़े। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर बेरिकेडिंग कर जांच-पड़ताल की। वहीँ एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए चार टीमें गठित की हैं।

 

Related Articles