बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे का निधन, चल रहे थे बीमार

 

बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे का निधन, चल रहे थे बीमार

लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ के मोहनलालगंज से बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे का निधन हो गया है। सांसद कौशल किशोर व मलिहाबाद विधायक जयदेवी के पुत्र आकाश किशोर उर्फ जैवी (29) का सोमवार को इलाज के दौरान अस्पताल में निधन हो गया। वे काफी समय से वह बीमार चल रहे थे। आकाश किशोर को किडनी की समस्या से परेशान थे, उनका इलाज केजीएमयू के शताब्दी अस्पताल में चल रहा था।

यह भी पढ़े : चावल के दानो पर अध्भुत कला, 150 घंटे में लिख दिया भगवद गीता

डॉक्टर ने बताया दोनों किडनी फेल होने की वजह से सोमवार दोपहर जैवी की मौत हो गई। इस खबर से सांसद कौशल किशोर के परिवार और समर्थकों में शोक फैल गया है।आकाश की शादी चार साल पहले श्वेता से हुई थी। उनका दो साल का बेटा है। सांसद पुत्र के युवा पुत्र के निधन की खबर मिलते ही सांसद कौशल किशोर के आवास पर समर्थकों की भीड जुटने लगी।

यह भी पढ़े : अज़रबैजान और आर्मीनिया के नागोर्नो-करबाख संघर्ष में रूस की क्या भूमिका है?

आकाश किशोर (जैवी) के निधन खबर लगते ही सोशल मीडिया पर लोग शोक संदेश लिखकर सांसद परिवार के लिए संवेदना व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-भाजपा अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर व मलिहाबाद विधायक जयदेवी के पुत्र आकाश किशोर उर्फ जैवी का आज अस्पताल में इलाज के दौरान निधन हो गया, ईश्वर मृत आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे और परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति प्रदान करे।

 

Related Articles