बाल-बाल बचे बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, हेलिकॉप्टर की करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) के स्टार प्रचारक और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी चुनावी यात्रा के दौरान उत्तराखंड के दौरे पर गए थे, जहां उनके हेलिकॉप्टर को आपातकालीन स्थिति में लैंड कराना पड़ा. जानकारी के अनुसार मौसम खराब होने के चलते मनोज तिवारी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई है.

खबर है कि जब बीजेपी नेता एक सभा को खत्म कर दूसरी के लिए रवाना हो रहे थे, तभी उनके हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग हुई. इससे पहले दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रुद्रपुर में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हिंदू और मुसलमान को आपस में लड़वाकर राजनीति की है. यह भी पढ़े-मिशन 2019: बीजेपी के संकल्प पत्र में आतंक पर जीरो टॉलरेंस का मुद्दा ऊपर, पीएम मोदी ने कहा राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा सुशासन हमारा मंत्र

मनोज तिवारी ने आह्वान किया कि देश विकास के पथ पर तेजी से दौड़ रहा है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों को जितवा कर केंद्र में एक बार फिर नरेंद्र मोदी की सरकार बनाएं.

बता दें कि उत्तराखंड में खराब मौसम और तेज हवाओं के चलते मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर के पायलट को देहरादून में लैंडिंग का निर्णय लेना पड़ा. दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी उत्तराखंड में बीजेपी (BJP) के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं. उत्तराखंड के 5 सदस्यीय लोकसभा सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को वोटिंग कराई जाएगी.

Related Articles