बीजेपी नेता बोले-इंटरनेट और स्मार्ट फोन की वजह से महिलाओं के साथ हो रहे रेप

0

नई दिल्ली। बीजेपी के सांसद ने देश में बढ़ रहे महिलाओं के प्रति अपराधों के लिए इंटरनेट और स्मार्टफोन के इस्तेमाल को जिम्मेदार ठहराया है। मध्य प्रदेश के खंडवा से बीजेपी सांसद नंद कुमार चौहान का कहना है कि आजकल के युवा लड़के इन्टरनेट पर अश्लील सामग्री देखते हैं जिसका बुरा असर उनके दिमाग पर पड़ता है और इस बात का परिणाम हमारे सामने हैं।

द कुमार चौहान

दमोह में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी सांसद नंद कुमार चौहान ने देश में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मेरे हिसाब से आजकल देश में इन्टरनेट और स्मार्टफोन लोगों तक बड़ी ही आसानी से पहुँच रहा है। इसके जरिये लोग गन्दी चीजें देखते हैं जिसका गलत असर उनके दिमाग पर पड़ता है।ये सिर्फ मेरा ही मानना नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स भी यही कह रही हैं।

जब उनसे इस तरह के कंटेंट पर रोक लगाये जाने के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा कि सायबर सेल के द्वारा इतनी बारीकी से लगाम लगाना संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि ये सायबर सेल क्या इतनी बारीक चीजें देख पाएगा, सायबर सेल एक-एक मोबाइल तक कैसे पहुंचेगा…दुनिया में इतनी दूर तक सायबर सेल नहीं पहुंच पाया है, हमारा देश तो छोड़िये। हालाँकि बाद उन्होंने ये भी साफ़ किया कि ये उनकी व्यक्तिगत राय है।आपको बता दें नन्द कुमार उस वक़्त सुर्ख़ियों में आये थे जब उन्होंने कठुआ गैंगरेप को पाकिस्तान की साजिश करार दिया था।

loading...
शेयर करें