BJP सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के फिर बिगड़े बोल, इस बार ममता बनर्जी को बनाया निशाना

प्रज्ञा ने ममता बनर्जी का नाम लिए बगैर उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि संतों और वीरों की भूमि पर अब तो राम बनना ही पड़ेगा।

भोपाल: भाजपा की भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने एक बार फिर से अपने बोल बिगड़ते हुए आपत्तिजनक टिप्पणी की है इस बार उन्होंने अपना निशाना पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बनाया है। प्रज्ञा ने ममता बनर्जी का नाम लिए बगैर उनके बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की है प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि संतों और वीरों की भूमि पर अब तो राम बनना ही पड़ेगा।

बता दें कि सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने बंगाल में हुई हिंसा की घटनाओं को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि, मुमताज लोकतंत्र,हिंदुओं @BJP4Bengal के कार्यकर्ताओं की निर्मम,हत्या,बलात्कार हे कलंकिनी..बस्स्स् शठे शाठ्यम समाचरेत,टिट फॉर टैट करना ही होगा।राष्ट्रपति शासनऔर NRCबस यही उपाय हैं। संतोऔर वीरोंकी भूमि पर ताड़का का शासन हो गया।अबतो “राम” बनना ही होगा। जय श्री राम

प्रज्ञा के इस ट्वीट का जवाब देते हुए मध्य प्रदेश के कांग्रेस महासचिव केके मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश मैं लोकतंत्र की सीता का अपहरण करने को लेकर अगर वह कुछ कहती तो ज्यादा बेहतर होता। महासचिव केके मिश्रा ने कहा की कोरोना के कहर से लाशों के ढेर से बेखबर सांसद प्रज्ञा अचार अचानक प्रकट हुई हैं। और वह भी बंगाल में हुई हिंसा और ममता बनर्जी को अपना निशाना बनाने को लेकर और वह वहां राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग कर रही है। इससे अच्छा होता कि वह यह बताती कि भोपाल में कितनी मौतें हुई हैं।

यह भी पढ़े: पुलिस विभाग में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

Related Articles