IPL
IPL

TMC के सांसद, मुख्यमंत्री, विधायकों को BJP एमपी ने दी चेतावनी

तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) की जीत के बाद पार्टी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई की है

नई दिल्ली: BJP सांसद  परवेश साहिब सिंह ( Parvesh Singh ) ने सोमवार को आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) की जीत के बाद पार्टी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं की पिटाई की है और प्रतिद्वंद्वी पार्टी-तृणमूल कांग्रेस ( TMC ) को चेतावनी दी है कि उसके सांसदों, मुख्यमंत्री और विधायकों को भी दिल्ली आना है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Chief Minister Mamata Banerjee ) को निशाना बनाते हुए पश्चिमी दिल्ली से भाजपा सांसद ने ट्वीट किया, ”TMC के गुंडो ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ियां तोड़ी, घर में आग लगा रहें है। याद रखना TMC के सांसद , मुख्यमंत्री , विधायकों को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना। चुनाव में हार जीत होती है, मर्डर नहीं।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव ( Assembly elections ) के परिणाम आने के एक दिन बाद सोमवार को व्यापक पैमाने पर हिंसा देखने को मिली, जिसमें कथित तौर पर झड़प और दुकानों को लूटे जाने के दौरान कई भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो गई तो कई घायल हो गए। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से विपक्षी कार्यकर्ताओं पर हमले की घटना में तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है।

हिंसा में चार लोगों की मौत

वहीं, पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में चुनाव परिणाम ( Election result ) की घोषणा के एक दिन बाद पुरबा बर्धमान जिले में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा समर्थकों के बीच हुई झड़प में कथित तौर पर चार लोगों की मौत हो गई। तृणमूल कांग्रेस ने दावा किया कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा मारे गए तीन लोग उसके समर्थक थे, जबकि भाजपा ने आरोपों को खारिज किया। भाजपा ने कहा कि यह घटना ‘लोगों की प्रतिक्रिया’ का नतीजा थी। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के कुछ समर्थक मोटरसाइकिल पर सवार होकर जमालपुर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले नबाग्राम की ओर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: अंतरिक्ष में अनियंत्रित होकर टूटा Chinese Rocket, इन देशों पर कहर बनकर बरस सकता है मलबा

Related Articles

Back to top button