बीजेपी सांसद का बड़ा बयान, बंगाल और केरल जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है पार्टी

नई दिल्ली : देश के पांच राज्यों में 27 मार्च से विधानसभा चुनाव (Assembly elections) चल रहें हैं, जिसके लिए सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है, इसी के तहत भारतीय जनता पार्टी (BJP) के मध्य प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा (V. D. Sharma) ने शनिवार को कहा कि केरल (Kerala) और पश्चिम बंगाल (West Bengal) को बचाने के लिए पार्टी कुछ भी करेगी।

आगामी नागरिक निकाय चुनाव के लिए इंदौर दौरे के दौरान शर्मा ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बीजेपी केरल और पश्चिम बंगाल को बचाने के लिए वही करेगी जो उसे करना चाहिए। इसके साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वे पेट्रोल, डीजल और घरेलू गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों को लेकर केंद्र के साथ लगातार बातचीत कर रहे हैं, और केंद्र इसके विकल्पों को तलाश रही है।

घोषणा पत्र के साथ लड़ेंगे निकाय चुनाव

उन्होंने कहा कि तीन कृषि कानूनों के खिलाफ चल रहा किसानों का विरोध चुनावी राज्यों में मायने नहीं रखेगा। शर्मा ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व लगातार किसानों के साथ आवश्यक बदलावों के बारे में बातचीत कर रहा है। ज्यादातर राज्यों में किसान उन कानूनों के साथ खड़े हैं। चुनावी राज्यों में यह कोई मायने नहीं रखेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी नागरिक निकाय चुनावों के लिए तैयार है और हम शहर के विकास के बारे में सोचने वाले बौद्धिक वर्ग से परामर्श करने के बाद एक घोषणा पत्र लाएंगे।

कमलनाथ एक बड़े उद्योगपति है

शर्मा ने कहा कि हम बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की समस्याओं को उनके घर जाकर और उनके साथ भोजन करके समझने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम बौद्धिक वर्ग से बात करेंगे जो शहर के विकास के बारे में सोचते हैं, उसके बाद विकास के लिए घोषणापत्र तैयार करेंगे।

इसे भी पढ़े; उम्मीदवारों की पहली सूची में ही कांग्रेस ने खेला बड़ा दांव, TMC और BJP की मुश्किलें बढ़ी

कमलनाथ द्वारा उनकी अनुभवहीनता पर की गई टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, शर्मा ने कहा कि मैं कमलनाथ का सम्मान करता हूं, वह एक बड़े उद्योगपति हैं। मैं स्वीकार करता हूं कि मुझमें समझ नहीं है कि भ्रष्टाचार कैसे करना है। लेकिन, मेरी समझ मेरे संगठन का निर्माण करने के लिए कमलनाथ से कहीं अधिक है।

Related Articles