बीजेपी सांसद ने किया दावा, पीएम और सीएम भ्रष्टाचार से कोसों दूर लेकिन…

0

लखनऊ। लगातार विपक्षी पार्टी कांग्रेस बीजेपी पर भ्रष्टाचारियों को सरंक्षण देने का आरोप लगा रही है। जिस पर कटाक्ष करते हुए बीजेपी के एक नेता ने हाल ही में विपक्षियों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। कांग्रेस पर यह पलटवार यूपी के गोंडा से बीजेपी सांसद ब्रजभूषण शरण ने किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के दोनों मुखिया भ्रष्ट नहीं हैं, बाकी नेताओं का नहीं पता।

एक कार्यक्रम के दौरान बीजेपी सांसद ने पीएम और सीएम की जमकर तारीफ की, साथ ही उन्होंने भ्रष्टाचार पर सफाई देते हुए कहा कि ‘हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री किसी तरह के भ्रष्टाचार में शामिल नहीं हैं और हमें अपने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर गर्व हैं। लेकिन मैंने कहा है सिर्फ पीएम और सीएम, पार्टी के बाकी नेताओँ के बारे में कुछ नहीं कह सकता।’

बता दें, बीते दिनों सीएम योगी ने राज्य से भ्रष्टाचार और तानाशाही को खत्म करने की बात कही थी। हाल ही में एसपी गोयल पर 25 लाख की रिश्वत लेेने का आरोप लगा था, जिसके बाद से मामला भड़क गया और विपक्ष को जमकर मौका मिल गया कि वह सरकार को निशाना पर ले सकें। केंद्र सरकार को 4 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन अभी तक पीएम मोदी या सीएम योगी की छवि भ्रष्टाचार के मामले को लेकर पाक-साफ हैं।

loading...
शेयर करें