बीजेपी सांसद ने की मोदी की भगवान से तुलना, वसुंधरा राजे को बताया देवी का अवतार

0

जयपुर। राजस्थ में अन्नपूर्णा दूध योजना की शुरुआत की गई है. इस मौके पर राज्य के अलग अलग हिस्सों में अन्नपूर्णा दूध योजना का शुभारंभ किया जा रहा है. बांसवाड़ा से बीजेपी सांसद मानशंकर निनामा भी राज्य घाटोल में दूध योजना को शुरू करने के लिए पहुंचे थे. यहां जनता को संबोधित करते हुए मानशंकर निनामा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना भगवान से की और सभी को समझाया कि वह साक्षात भगवान के रूप में धरती पर आये हैं।

यही नहीं मानशंकर ने राजस्थान की मुख्यमंत्री को देवी का अवतार बताया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा बच्चों की भलाई के लिए सारे काम कर रहे हैं. अगर फिर भी कोई बच्चा कुपोषण का शिकार होता है तो उसका कोई कुछ नहीं कर सकता है. मानशंकर निनामा BJP से पहली बार बांसवाड़ा डूंगरपुर से सांसद बने हैं. वो डूंगरपुर जिले के घाटोल कस्बा के राज्य माध्यमिक स्कूल में आठवीं तक के बच्चों को दूध पिलाने के कार्यक्रम में बोल रहे थे.

राजस्थान में पहले भी हो चुकी पीएम की भगवान से तुलना

यह पहला मौका नहीं जब राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भगवान का अवतार बताने और वसुंधरा राजे को देवी के अवतार बताया गया हो. इससे पहले गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने पीएम मोदी को धरती पर भगवान का अवतार बताया था. यही नहीं उन्होंने वसुंधरा राजे को देवी बताते हुए जोधपुर में एक मंदिर बनाने की शुरुआत भी कर दी थी.

कांग्रेस ने बताया चमचागिरी

पीएम मोदी और सीएम वसुंधरा राजे की भगवान से तुलना पर कांग्रेस ने निंदा की. कांग्रेस की प्रवक्ता अर्चना शर्मा का कहना है कि बीजेपी के नेता अपने बड़े नेताओं की चमचागिरी में हिंदू धर्म के देवी देवताओं का अपमान कर रहे हैं. कोई भी इंसान भगवान का स्थान नहीं ले सकता है. यह सिर्फ राजनीतिक लाभ और उंचे पद का लालच है.

loading...
शेयर करें