बीजेपी सांसद ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को लेकर की बेहद शर्मनाक टिप्पणी, देखें वीडियो

0

मध्यप्रदेश। देखा जाए तो देश में राजनेताओं की जुबान बेलगाम होती जा रही है। जिस तरह से बढ़ते अपराध पर काबू नहीं पाया जा सकता है ठीक वैसे ही राजनीति में बढ रहे विवादित बयानो को भी नहीं रोका जा सकता। इन्ही सब में शामिल हैं मध्य प्रदेश के देवास सांसद मनोहर ऊंटवाल भी जिन्होंने हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को लेकर बेहद शर्मनाक टिपण्णी की है।

एक दिन के उपवास पर बैठे बीजेपी से देवास के सांसद मनोहर ऊंटवाल ने बयान देते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश के लिए कुछ नहीं किया लेकिन दिल्ली से एक ‘आइटम’ जरुर ले आए।

कहा जा रहा है जब उन्होंने यह बयान दिया तभी देवास की महिला विधायक गायत्री राजे पवार को ससम्मान कुर्सी पर बैठाया गया था। जहां एक ओर महिला विधायक का सम्मान हो रहा था वहीं दूसरी ओर सांसद महिला के लिए एक आइटम जैसा शब्द इस्तेमाल करते नज़र आए।

अपने इस तीखे बयान पर सफाई देते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि वह दिग्विजय सिंह की बहुत इज्जत करते हैं। कोई उन्हें फंसाने की कोशिश कर रहा है। कोई उनके बयानो को तोड़ मोड़ के दिखाने की कोशिश कर रहा है। मैं उनकी पत्नी के बारे में बात नहीं कर रहा था न मेरा ऐसा कोई इरादा था।

VIDEO: दिग्विजय सिंह के बारे में बीजेपी सांसद की शर्मनाक टिप्पणी, देखें वीडियो

VIDEO: दिग्विजय सिंह के बारे में बीजेपी सांसद की शर्मनाक टिप्पणी, देखें वीडियो

Posted by News18 Madhya Pradesh on Thursday, April 12, 2018

(नोट: यह वीडियो किसी अन्य वेबसाइट से लिया गया है)

हाल ही में कांग्रेस ने कहा था कि दिग्विजय सिंह ने अपनी ‘नर्मदा यात्रा’ के दौरान मध्य प्रदेश सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार से जुड़े अहम सबूत इकट्ठे किए हैं, जिनका वह जल्द की खुलासा करेंगे।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह अब बदल से गए हैं। शरीर भी बदला और मन भी बदल गया है। नर्मदा परिक्रमा के बाद ओंकारेश्वर में आखिरी धार्मिक अनुष्ठान कर सिंह अब घर की तरफ चल चुके हैं। रास्ते भर कांग्रेस कार्यकर्ता उनका स्वागत करते रहे। जयकारा लगाते रहे। सिंह धैर्य और उत्साह से भरे हुए हैं। इस दुष्कर यात्रा के बाद दिग्विजय सिंह ने अब राजनीतिक बाते की हैं।

loading...
शेयर करें