बीजेपी सांसद बोले-रेप करने वालों को सरेआम मार दो गोली

लखनऊ। असम के तेजपुर से सांसद राम प्रसाद शर्मा ने कहा कि रेप के दोषियों को पब्लिक में लटका देना चाहिए या गोली मार देनी चाहिए। सांसद राम प्रसाद शर्मा हाल ही में 11 साल की मासूम के साथ हुए गैंगरेप और हत्या पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे।

राम प्रसाद शर्मा

इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए राम प्रसाद ने कहा कि ऐसे लोगों के मन में डर होना होना चाहिए। वो ऐसे वारदात करने के पहले दस बार सोचे। जब उन्हें सरेआम लटका दिया जाए या फिर गोली मार दी जाए। तब जाकर उनके दिलो-दिमाग में खौफ पैदा होगा।

उन्होंने रेप दोषियों को सजा देने के लिए सख्त कानून बनाए जाने की वकालत करते हुए कहा कि ऐसे अपराधों में संलिप्त नाबालिगों को भी नहीं बख्शा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि रेप के दोषियों से निपटने के लिए शूटिंग स्क्वॉड होना चाहिए। किसी महिला को गलत तरह से छूने, छेड़छाड़ करने या उत्पीड़न करने के लिए कम से कम 10 साल की सजा होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह नाबालिग दोषियों पर भी लागू होना चाहिए।

सांसद ने कहा कह जब तक रेप के मामले में सजा नहीं बढाई जायेगी तब तक दरिंदों के मन में डर नहीं पैदा होगा और न ही ऐसी वारदातें थमेगी। आपको बता दें कि हाल ही में पांचवीं कक्षा की छात्रा के साथ उसके ही स्कूल के तीन लड़कों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस घटना को अंजाम देने के बाद उन दरिंदों ने नाबालिग के ऊपर मिटटी का तेल डालकर जला दिया, जिसमे उसकी मौत हो गई।

Related Articles