बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर ने की सगाई, सोशल मीडिया पर लोग देने लगे बधाई

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की राष्ट्रीय प्रवक्ता (National Spokesperson) और टीवी डिबेट्स में पार्टी का धमाकेदार अंदाज में पक्ष रखने वाली नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) अब नए जीवन की शुरुआत में पहला कदम रखते हुए सगाई कर ली है। नूपुर शर्मा की सगाई की खबर सोशल मीडिया पर आते ही बधाइयों की सिलसिला शुरू हो गया है। वैसे तो अभी तक ये पता नहीं चल सका नूपुर ने जिनसे सगाई की है वो क्या करते है। नूपुर शर्मा बीजेपी (BJP) की तरफ से टीवी न्यूज चैनलों की डिबेट में दमदार तरीके से पार्टी का पक्ष रख रही हैं।

दिल्ली बीजेपी के पूर्व प्रवक्ता और वर्तमान में बीजेपी युवा मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव तेजिंदर सिंह बग्गा ने गुरुवार को ट्वीट करके नूपुर की सगाई की तस्वीर सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर की। उनकी सगाई की पोस्ट देखते ही लोग बधाई और शुभकामनाएं देने लगे।

https://twitter.com/TajinderBagga/status/1420670023941582859?s=19

बता दें कि नूपुर शर्मा अपने दमदार तर्कों से विरोधी दलों के प्रवक्ताओं और नेताओं की बोलती बंद कर देती हैं, इन्होंने ही अरविंद केजरीवाल के खिलाफ विधानसभा चुनाव नई दिल्ली सीट से लड़ा था। हालांकि, वह चुनाव नहीं जीत सकी और हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही वह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से भी जुड़ी रही हैं। छात्र राजनीति से ही बीजेपी में आई हैं।

Related Articles