सचिन पायलट के गेम प्लान में नहीं फंसी भाजपा

क्या भारतीय जनता पार्टी सचिन पायलट के गेम प्लान में फंस गई है या मामला इससे अलग है आईएएनएस सीवोटर स्नैप पोल ने पाया कि अधिकतर लोग यह मानते हैं कि भाजपा फंसी नहीं है और कुछ तो यहां तक भी विश्वास करते हैं कि यह BJP ही है जो सारा खेल, खेल रही है. सचिन पायलट ने बुधवार को घोषणा कर कहा कि वह भाजपा में शामिल नहीं होंगे. अब बगावती तेवर अपनाए इस कांग्रेसी नेता के अगले कदम का इंतज़ार सबको है.स्नैप पोल में बुधवार को 1200 लोगों को शामिल किया गया, जिसमें से 49.8 प्रतिशत उत्तरदाताओं का मानना था कि भाजपा पायलट के गेम प्लान में नहीं फंसी है. कांग्रेस ने सचिन पायलट को प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री के पद से हटा दिया था. जिसके बाद पायलट ने बुधवार को कहा कि वह भाजपा में शामिल नहीं होने वाले हैं.

स्नैप पोल में सवाल यह पूछा गया कि क्या भाजपा पायलट के गेम प्लान में फंस गई

कुल 24.1 प्रतिशत यानि की एक चौथाई लोगों ने माना कि यह भाजपा का गेम प्लान है, जिसका मतलब यह है कि BJP पूरे खेल को खेल रही है.जबकि, 26.2 प्रतिशत लोगों का मानना है कि BJP पायलट के गेम प्लान में फंस गई है. कांग्रेस ने बुधवार को सभी कार्यकारी समितियों, विभागों और PCC सेल को भंग कर दिया, ताकि राजस्थान में एक नई शुरुआत की जा सके.

भारतीय जनता पार्टी में शामिल नहीं होने वाले सचिन पायलट के बयान पर, कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, “हमने पायलट का बयान देखा कि वह BJP में शामिल नहीं हो रहे हैं. मैं उनसे कहना चाहता हूं कि अगर वह ऐसा नहीं करना चाहते हैं, तो तुरंत हरियाणा सरकार के सुरक्षा घेरे से बाहर निकलें. उनसे सारी बातचीत बंद कर अपने घर जयपुर वापस आ जाएं.”

Related Articles