कुमारस्वामी के बजट पर भड़की भाजपा, कहा- कर्नाटक में लगा राहुल गांधी टैक्स…

नई दिल्ली: बीते दिनों कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी द्वारा विधानसभा में पेश किया गया पहला बजट भाजपा के लिए हथियार साबित हो रहा है। दरअसल, कर्नाटक की जेडीएस-कांग्रेस गठबंधन सरकार द्वारा पेट्रोल और डीजल पर लगने वाले टैक्स में की गई दो प्रतिशत की बढ़ोत्तरी को भाजपा ने राहुल गांधी टैक्स करार दिया है। यह बयान दिल्ली इकाई के भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी की ओर से आया है।

अपने इस बजट में पेट्रोल पर लगने वाले टैक्स में दो प्रतिशत कि बढ़ोत्तरी करते हुए 30 प्रतिशत से 32 प्रतिशत कर दिया है। वहीं डीजल पर पर 19 प्रतिशत से बढ़ाकर 21 प्रतिशत करने का फैसला किया है। सरकार द्वारा बढाए गए इन टैक्स की वजह से दोनों की कीमतों में भी 1 रुपये की बढ़ोत्तरी हुई है। इस बात को लेकर मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए ट्वीट किया है।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने अपने एक ट्वीट में दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर राहुल गांधी के एक पुराने ट्वीट की है, जिसमें राहुल गांधी ने पीएम मोदी द्वारा विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज लेने पर तंज कसा था और देश में पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों को घटाने का चैलेंज पीएम मोदी को दिया था।

वहीं दूसरी तस्वीर कर्नाटक का बजट पेश करते हुए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी की तस्वीर है। इस तस्वीर के साथ कर्नाटक सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल पर टैक्स बढ़ाने का कैप्शन लिखा हुआ था। इन तस्वीरों के साथ मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कर्नाटक में लगा राहुल गांधी टैक्स…।फ्यूल चैलेंज में भी फेल हो गए राहुल गांधी।

भाजपा के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी दोनों तस्वीरें साझा की गई हैं। इन तस्वीरों के साथ ट्वीट में लिखा है कि राहुल गांधी का फ्यूल चैलेंज लेने के लिए कोई भी तैयार नहीं हैं, यहां तक कि उनकी सरकार भी नहीं। ऐसा तब होता है, जब आप उन बातों के बारे में उपदेश देते हैं, जिनके बारे में आपको जानकारी नहीं है।

Related Articles