IPL
IPL

इन मुद्दों को लेकर आज हो सकती है बीजेपी संसदीय दल की बैठक

नई दिल्ली : पांच राज्यों के मौजूदा चुनावों और उत्तराखंड (Uttarakhand) में आए सरकार पर संकट को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) बुधवार को अपने संसदीय दल की बैठक (Parliamentary party meeting) आयोजित करेगी। कोरोना महामारी के कहर के लगभग एक साल बाद बीजेपी संसदीय दल की बैठक (BJP parliamentary party meeting) आयोजित करने जा रही है।

सूत्रों के अनुसार एक बीजेपी सांसद ने बताया कि कोरोना के कारण पिछले करीब एक साल से कोई भी संसदीय दल की बैठक नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि सभी भाजपा सांसद एक हॉल में फिर से एक साथ बैठेंगे और हमारे लोकप्रिय नेता प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को सुनने का अवसर मिलेगा।

इसे भी पढ़े: महाराष्ट्र विधानसभा में ‘ये सरकार खूनी हैं’ के लगे नारे, जाने क्या है मामला

उन्होंने कहा कि COVID -19 महामारी के कारण, संसदीय दल की बैठक स्थगित कर दी गई थी। लेकिन अब फिर से बैठक होने जा रही है। भाजपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने COVID -19 द्वारा बनाई गई स्थिति को जिस तरह से संभाला है, वह प्रसंशनीय है।

बता दें कि इससे पहले संसद सत्र के दौरान एक भाजपा संसदीय दल साप्ताहिक बैठक आयोजित की गई थी और अब दोनों सदनों के भाजपा सांसद संसद पुस्तकालय भवन में जीएमसी बालयोगी सभागार में बैठक में भाग लेंगे।

Related Articles

Back to top button