बीजेपी की नीतियों ने अर्थव्यवस्था चौपट कर व्यापारियों को पहुंचाया नुकसान : सपा

झांसी : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) व्यापार सभा बैठक में पूर्व विधायक दीप नारायण यादव (Deep Narayan Yadav) ने  बीजेपी सरकार (BJP government) पर तीखा हमला करते हुए शुक्रवार को कहा कि इस सरकार की नीतियां ही अर्थव्यवस्था (Economy) का विनाश करने वाली हैं और इसी का नुकसान व्यापारियों को उठाना पड़ रहा है।

यहां व्यापार सभा जिला अध्यक्ष पंडित सतेन्द्र पुरी गोस्वामी (Satendra Puri Goswami) द्वारा आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि रहे पूर्व विधायक ने कहा कि भाजपा (BJP) की नीतियां ही व्यापारियों की परेशानियों का सबब हैं। नोटबंदी ने पूरी अर्थव्यवस्था को चौपट किया, समाजवादी पार्टी व्यापारियों के साथ है और व्यापारी ही निश्चित रूप से मिशन 2022 में हमें सफलता दिलाएंगे । बैठक मे जुगल किशोर पाल (Jugal Kishore Pal) को व्यापार सभा के जिला महासचिव के पद पर मनोनीत किया गया । तत्पश्चात ग्राम बूढा में समाजवादी व्यापार सभा का जिला कार्यालय का उद्घाटन किया गया।

इसे भी पढ़े: चीन में फंसे भारतीय नौवहन कर्मियों की जल्द स्वदेश वापसी की उम्मीद

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष महेश कश्यप, राहुल सक्सेना, संजय पाल, विजय झांसिया, सलमान पारीछा, राम कुमार पाल, रवि पाल यादव, राजेश पाल, प्रदीप कुशवाहा, विवेक पाल, मोहर सिंह राठौर मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन संजय पाल ने तथा आभार पंडित सतेन्द्र पुरी गोस्वामी ने व्यक्त किया।

Related Articles