IPL
IPL

Batla House फेक एनकाउंटर पर गरजे BJP अध्यक्ष जे.पी.नड्डा

पश्चिम बंगाल के हुगली (Hooghly) में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने आयोजित जनसभा में बाटला हाउस फेक एनकाउंटर के लेकर ममता बनर्जी पर तंज कसा है

हुगली:  पश्चिम बंगाल (West Bengal) में हो रहे विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। पश्चिम बंगाल के हुगली (Hooghly) में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा  ने जनसभा को संबोधित करते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर बाटला हाउस (Batla House) फेक एनकाउंटर पर निशाना साधा है।

‘बंगाल महिलाओं के अपहरण’

पश्चिम बंगाल के हुगली (Hooghly) में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने जनसभा को संबोधित करते हुए बोले कि बंगाल महिलाओं के अपहरण, उन पर एसिड अटैक, हत्या के प्रयास में पहले नंबर पर है। बंगाल में महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा 35% बढ़ी है। मां, माटी, मानुष कहने वाले लोगों ने बंगाल की बहनों की क्या चिंता की?

जे.पी.नड्डा ने निशाना साधते हुए कहा कि ममता जी ने कहा था कि बाटला हाउस फेक एनकाउंटर(Batla House Fake Encounter) है और अगर ये फेक एनकाउंटर नहीं हुआ तो मैं राजनीति छोड़ दूंगी, अब कोर्ट ने कहा कि आरिज खान आतंकवादी है और उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। ममता जी अब आप राजनीति छोड़ेंगी क्या?

असम चुनाव

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने असम विधानसभा चुनाव को लेकर, असम में जनसभा को संबोधित किया है। इस दैरान उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए बोले कि सालों से असम के अंदर आतंकवाद होता था, गोलियां चलती थी। युवा और पुलिसकर्मी मारे जाते थे। लेकिन कांग्रेस कुछ नहीं करती थी। उनको सब को लड़ाने में आनंद आता है। आपने पूर्ण बहुमत की भाजपा सरकार बनाई, 5 साल में हमने असम को आतंकवाद से मुक्त कर दिया।

आजकल राहुल बाबा यहां पर्यटन पर निकले हैं, उन्होंने कहा कि असम की पहचान बदरुद्दीन अजमल है। राहुल बाबा आप असम को घुसपैठियों का अड्डा बनाना चाहते हो तो कान खोल कर सुन लो, हम असम में घुसपैठ नहीं होने देंगे।

राहुल गांधी का BJP पर हमला

असम के कामरूप में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने BJP पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी रोजगार देने की कोशिश नहीं करती, युवाओं की मदद करने की कोशिश नहीं करती, उल्टा असम पर आक्रमण करती है। सीएए असम पर आक्रमण है, ये सिर्फ एक कानून नहीं है ये आपके इतिहास, भाषा और भाईचारे पर आक्रमण है और इसलिए हम इसे रोक रहे हैं।

यह भी पढ़ेChhatrapati Shivaji Maharaj Jayanti: सीएम उद्धव ठाकरे ने अर्पित की श्रद्धांजलि, जानें ‘छापामार युद्ध’ की नयी शैली

Related Articles

Back to top button